प्रौद्योगिकी

डिज़नी पोस्टपोन an मूलन, 'अगस्त के बिना प्रमुख रिलीज के बिना हॉलीवुड छोड़ना

‘मुलान’, जो 24 जुलाई को रिलीज़ होने वाली थी, अब उसका प्रीमियर 21 अगस्त

सिनेमाघरों में होगा। ) तस्वीर: /एसोसिएटेड प्रेस

लॉस एंजेल्स-वॉल्ट डिज्नी सह। शुक्रवार को यह फिर से अपने “मुलान” रिबूट की रिलीज को स्थगित कर रहा था, एक सप्ताह में दूसरी ऐसी देरी जिसने पुष्टि की कि हॉलीवुड की अगले महीने तक नाटकीय व्यवसाय में वापस आने की उम्मीद नहीं है।

“मुलान”, जो 24 जुलाई को रिलीज़ होने के लिए निर्धारित किया गया था, अब उसका प्रीमियर 21 अगस्त को सिनेमाघरों में होगा। यह नए अनुसूचित 12 अगस्त की शुरुआत के एक सप्ताह बाद है। टेनेट, “एक विज्ञान-कथा थ्रिलर है जिसे पहले ही एक जुलाई रिलीज़ से दो बार स्थगित कर दिया गया है।

घोषणाओं से संकेत मिलता है कि कोरोनोवायरस द्वारा प्रेरित अनुसूची बदलाव ने वितरण योजनाओं को भविष्य के लिए अव्यवस्था में फेंक दिया है। 2021 में कई बड़े-बड़े बजट पेश किए गए हैं, जो प्रमुख स्टूडियो रिलीज़ का ओवरस्टफ़्ड कैलेंडर बनाते हैं।

समस्या का सामना करना पड़ा डिज्नी और एटी एंड टी इंक टी – 2.15% वार्नर ब्रदर्स, जो “सिद्धांत” को रिलीज़ कर रहा है, अधिक दबाव डाल रहा है। स्टूडियो की दोनों फिल्में बड़े पैमाने पर प्रदर्शनी उद्योग के लिए मौसम की वेदी बन गई हैं क्योंकि वे पहली बार निर्धारित की गई हैं, और प्रत्येक नए विलंब से संकेत मिलता है कि थिएटर के मालिक और स्टूडियो उपभोक्ताओं से थिएटर में आराम से बैठने की उम्मीद नहीं करते हैं जैसे ही वे एक बार करते हैं ।

अधिकांश सिनेमाघर मार्च से बंद हैं। कुछ फिर से खोलना शुरू कर दिया है, लेकिन तीन प्रमुख सर्किट- एएमसी एंटरटेनमेंट होल्डिंग्स इंक। रीगल एंटरटेनमेंट ग्रुप और सिनेमार्क होल्डिंग्स इंक। सभी ने घोषणा की , “मुलन” और “सिद्धांत” के लिए। यह संभावना नहीं है कि उनके पास इतनी जल्दी खुलने का कारण होगा कि नई स्टूडियो फिल्में अगस्त तक नहीं आएंगी।

वार्नर ब्रदर्स ने “टेनसेट” के लिए लॉस एंजिल्स में बस स्टेशनों पर पहले से ही पोस्टर लगाना शुरू कर दिया था, जो मूल रूप से 17 जुलाई और फिर 31 जुलाई को रिलीज होने वाला था। कुछ पोस्टरों के साथ छपे थे पुरानी जुलाई 31 रिलीज़ की तारीख

“टेनेट” का निर्देशन क्रिस्टोफर नोलन ने किया है, जो “द डार्क नाइट” के निर्देशक हैं और हॉलीवुड में नाटकीय फिल्म निर्माण के प्रमुख रक्षकों में से एक हैं।

हाल के दिनों में डिज़नी के अधिकारियों पर फट पड़े थे कि क्या “मुलान, को स्थगित करना मामले से परिचित लोगों के अनुसार ”। कुछ राज्यों में कोरोनोवायरस के मामलों में वृद्धि, साथ ही साथ खबर है कि न्यूयॉर्क के अधिकारी शेड्यूल पर फिर से खोलने के लिए सिनेमाघरों , एक जुलाई रिलीज बहुत आशावादी लग रहा है।

“मूलन” मूल रूप से मार्च में लॉन्च होने वाला था, और हॉलीवुड में इसका रेड-कार्पेट प्रीमियर डिज्नी द्वारा आयोजित अंतिम सार्वजनिक कार्यक्रमों में से एक था, जो महामारी थिएटरों और इसके थीम पार्कों को बंद करने से पहले था। उन पार्क में से एक को फिर से खोलना, अनाहेम, कैलिफ़ोर्निया में डिज़नीलैंड, जुलाई से स्थगित कर दिया गया है अनिर्दिष्ट तिथि तक।

लिखो एरच श्वार्टज़ेल erich.schwartzel@wsj.com

कॉपीराइट © 2020 डॉव जोन्स एंड कंपनी, इंक। सर्वाधिकार सुरक्षित। 87990cbe856818d5eddac44c7b1cdeb8

Related Articles

Close