डॉगी डायना के कॉर्पेट पर सू-सू करने पर लगा था डर…अपने सुसराल में डर-डर के रहती हैं प्रियंका

 बॉलीवुड में देसी गर्ल का खिताब पाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इस समय बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड मे भी अपने नाम और काम का परचम लहरा रही हैं। प्रियंका फिलहाल निक जोनास से शादी कर अपने हनीमून पीरियड और ससुराल में खुद को एडजस्ट करने की कोशिश कर रही हैं। अक्सर सोशल मीडिया पर अपने ससुराल वालों के साथ मस्तीभरी फोटोज शेयर करती रहती हैं। शादी के बाद प्रियंका न्यूयार्क में रह रही हैं..लेकिन शादी के बाद भी वो अपने पति निक के साथ एक घर में नहीं रह रही हैं।

हाल ही में एक चैट शो के दौरान प्रियंका ने अपनी निजी लाइफ के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने चैट शो के दौरान बताया कि..मैं न्यूयार्क में रहती हूं..और निक लॉस एंजेलिस में रहते हैं। हम दोनों ही एक दूसरे के घर आते जाते रहते हैं। कभी मैं निक के घर रुक जाती हूं तो कभी वो मेरे घर..। मेरे घर में हर चीज खराब मिलेगी..जैसे घड़ी..ड्रायर और बाकी की मशीन…। लेकिन निक के घर में हर चीज बहुत ही परफेक्ट तरीके से होती है..वहां हर मशीन काम करती है।

एक्ट्रेस ने बताया एक दिन मुझे निक के घर पर रुकना था उस दिन मेरा साथ मेरी प्यारी पेट डॉगी डायना भी थी। निक के घर पर व्हाइट कार्पेट बिछा था तभी डायना ने वहां पर सू-सू कर दिया। उस वक्त मैं बहुत डर गई थी। मैंने कार्पेट को बहुत साफ करने की कोशिश की लेकिन निक को पता चल गया और उन्होंने कहा कि-ये सब डायना ने किया। काम की बात करे तो प्रियंका फिलहाल फरहान अख्तर फिल्म स्काई इज पिंक में नजर आने वाली हैं।

Facebook Comments