देखिए क्यों इस एयरलाइन के सीईओ ने दिया 10 साल के बच्चे को दिल छू लेने वाला जवाब

क्वान्टास एयरवेज के सीईओ ने एक सिर्फ 10 साल के बच्चे को दिल छू लेने वाला जवाब दिया है. सीईओ ने जिस तरह समय निकालकर बच्चे को जवाब दिया, इस पर लोग सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ कर रहे हैं.10 साल के एलेक्स जैक्वॉट अपनी एयरलाइन खोलना चाहते हैं और इसीलिए उन्होंने क्वान्टास एयरवेज के सीईओ ऐलन जॉयस को लेटर लिखकर सलाह मांगी थी. एलेक्स जैक्वॉट खुद को Oceania Express का को-फाउंडर और सीईओ बताते हैं. एलेक्स ने लेटर अपने हाथों से लिखा है. हैरानी की बात तो ये है कि ऐलन जॉयस ने 10 साल के बच्चे के लेटर का जवाब दिया है, जिसे क्वान्टास एयरवेज ने ट्विटर पर शेयर किया है. क्वान्टास एयरवेज ने ट्विटर पर अपने सीईओ के जवाब और एलेक्स जैक्वॉट की फोटो शेयर की है.

बता दें कि एलेक्स जैक्वॉट (Alex Jacquot) ने अपने लेटर में लिखा कि मैं एलेक्स जैक्वॉट, एक 10 साल का लड़का हूं (कृपया मुझे गंभीरता से लें) और मैं एक एयरलाइन शुरू करना चाहता हूं. मैने कुछ काम शुरू कर दिया है जैसे कि मुझे किस तरह के प्लेन की जरूरत होगी. मुझे फ्लाइट नंबर्स, केटरिंग और अन्य चीजों की जरूरत होगी. मैं एक कंपनी का सीईओ हूं जिसका नाम Oceania Express है. मैने एक CFO, एक हेड ऑफ आईटी भी हायर कर लिया है. मैं एयरलाइन शुरू करने के लिए आपसे कुछ टिप्स चाहता हूं. लेटर को को समाप्त करते समय, उन्होंने एलन जॉयस से यह भी पूछा कि क्या वे इस बारे में कोई सलाह दे सकते हैं कि लोग लंबी उड़ानों के दौरान कैसे सो सकते हैं.

सीईओ ने जवाब में लिखा, “मुझे अपनी नई एयरलाइन के बारे में बताने के लिए धन्यवाद. मैंने मार्केट में एक और प्रवेशकर्ता (इंट्रेंट) की कुछ अफवाहें सुनी थीं, आपने मुझे लिखा इसकी मैं सराहना करता हूं.” सीईओ ने लिखा कि मैं अपने प्रतियोगियों को सलाह नहीं देता लेकिन आपके केस में मैं ऐसा कर रहा हूं. सीईओ ने बच्चे के सवालों का जवाब तो दिया ही साथ ही उसे एक मीटिंग पर भी बुलाया. बता दें कि ऐलन जॉयस ने जिस तरह 10 साल के बच्चे के लैटर पर जवाब दिया उसकी सोशल मीडिया पर लोग सराहना कर रहे हैं.

Facebook Comments