प्रौद्योगिकी

द नाइक्स लेट स्पाइक ली वॉक आउट द डोर

कभी-कभी मुझे आश्चर्य होता है कि अगर मैं अंत में यह पता लगाता हूं तो मैं क्या करूंगा। एक तरफ, यह अद्भुत होगा। मैं यह जानने के लिए काफी बूढ़ा हो गया हूं, चाहे वह यैंकीज, रेंजर्स, जायंट्स, जेट्स, नेट्स या मेट्स ही क्यों न हों, न्यू यॉर्क सिटी जैसा काफी कुछ नहीं है जब नक्स लुढ़क रहा हो। यह शोर शहर पूरे अतिरिक्त गियर में बदल जाता है। निक्स को चैंपियनशिप भी नहीं जीतनी है उन्हें बस फिर से जीवन के लिए वसंत के लिए इस उदासी हुप्स mecca के लिए आधा प्रतिस्पर्धी होने की आवश्यकता होगी।

दूसरी ओर, और एक खेल स्तंभकार के स्वयं-इच्छुक स्थिति से सख्ती से, निक्स, वर्तमान में गठित, एक नियमित और गहराई से अनजाने कॉमेडी के सराहना के स्रोत हैं। पृथ्वी पर सबसे अच्छे बास्केटबॉल शहर में खेलने के बावजूद, कोई भी सामान्य ज्ञान का परिदृश्य नहीं है, जिसे नक्स हिलेरी रूप से जंगल नहीं कर सकता है; पिछले कुछ दशकों में, यह फ्रेंचाइजी आत्म-संकटग्रस्त आपदा के न्यू इंग्लैंड पैट्रियट्स बन गए हैं। मेरे लिए यह स्वीकार नहीं किया जाएगा कि यह उत्तोलन एक उल्टा है। ये चुनौतीपूर्ण समय होते हैं, और जब समाचार ज्यादातर गंभीर होते हैं, जैसे कि यह अब है, हम हमेशा हंसते हुए हंस सकते हैं, आदतन सीधे एक स्क्रीन के दरवाजे पर चल रहे हैं।

              

यह निक्स और स्पाइक ली के मामले में आने का एक लंबा रास्ता है। ब्रुकलिन में जन्मे अकादमी पुरस्कार विजेता ली ग्रह पर आसानी से पहचाने जाने वाले निक्स प्रशंसक हैं। अर्ल मोनरो और क्लाइड फ्रेज़ियर की चैम्पियनशिप की महिमा को देखने के लिए मैडिसन स्क्वायर गार्डन में घुसते हुए उनका फैंसला उनके ब्रुकलिन बचपन से फैला हुआ है; बर्नार्ड किंग के उच्च-स्कोरिंग दिनों में, जो ली के रूप में चरम पर था, उसने अपनी पहली विशेषता तैयार की, “शी गॉट्टा हैव इट; Patrick 90 के दशक में और तेज-तर्रार पैट्रिक इविंग-पैट रिले युग, जो एक प्रशंसित फिल्म निर्माता के रूप में ली के चढ़ाई को दर्शाता है। 1994 के ईस्टर्न कॉन्फ्रेंस फाइनल में इंडियाना के रेगी मिलर के साथ अपने कुख्यात मौखिक बहिष्कार के लिए ली के फैंटेक्स को सबसे अच्छी तरह से याद किया जा सकता है, लेकिन उनकी भक्ति हार्दिक है। अंतिम गिरावट, उन्होंने 1970 के फाइनल के गेम 7 में इस्तेमाल किए गए नेट को खरीदने के लिए लेट नक्स कोच रेड होल्ज़मैन की संपत्ति का $ 70,000 के करीब भुगतान किया। ली के अपने अनुमान से, उन्होंने गार्डन में अपनी प्रमुख सीटों के लिए लाखों लोगों को बाहर कर दिया। यहां तक ​​कि इन परती सालों में, एनबीए स्टैंडिंग के समुद्र तल पर, वह आमतौर पर नारंगी और नीले रंग में ढाला जाता है।       

अब तक। ली का कहना है कि वह कम से कम 2019-20 सीज़न के लिए, निक्स के साथ किया गया है। सोमवार को, ली गार्डन में धूल में बदल गया, चाहे वह उचित स्टेडियम के प्रवेश द्वार का उपयोग कर रहा हो या नहीं। ली का कहना है कि वह उसी दरवाजे का उपयोग कर रहे थे जिसका उन्होंने हमेशा उपयोग किया था; कर्मचारियों और मीडिया सदस्यों द्वारा उपयोग की जाने वाली प्रविष्टि। टीम का कहना है कि यह केवल ली को कोने के चारों ओर एक प्रवेश द्वार का उपयोग करना चाहता था जिसे हर दूसरे वीआईपी / सेलिब्रिटी को उपयोग करने के लिए कहा जाता है। जैसा कि विवादों में है, यह मामूली-लीग है, जो सामान की देखभाल करता है, लेकिन अगली सुबह, ली ने स्टीफन ए। स्मिथ के ईएसपीएन अयाहूस्का तम्बू, “फर्स्ट टेक,” और का दौरा किया। , इस घटना के क्लब के संचालन को चीर दिया; टीम के मालिक, जेम्स डोलन; मताधिकार की लंबी गिरावट; और मूल रूप से उनके न्यूयॉर्क जीवन की सबसे बड़ी खुशी को खारिज कर दिया।

             

एक आत्म-अवशोषित न्यू यॉर्कर की तरह लगने के जोखिम पर – मुझे पता है, बहुत देर हो चुकी है, खेद है – यह एक बड़ी बात है। यह फैशनेबल है कि इन दिनों निक्स प्रशंसकों के लिए नाटकीय रूप से अपने फैंडम को त्यागने के लिए है, लेकिन ली कोई मात्र प्रशंसक नहीं है। वह किसी भी निक्स खिलाड़ी की तुलना में अधिक प्रसिद्ध है, और वह गहरा वफादार रहा है। वह हर समय, अच्छे समय और कई बुरे लोगों के माध्यम से, umpteen नवीकरण और rebuilds, कोचों और अविकसित सितारों की धाराओं के माध्यम से, सभी सबूतों के खिलाफ आशा के साथ चिपके रहते हैं कि वह एक और बार उठाकर देख सकते हैं। ली गार्डन में अंतिम सच्चे आस्तिक की तरह महसूस किया। स्पाइक हारने वाला नक्स क्रोनकाइट को खोने वाले LBJ के समान है।

              

और निश्चित रूप से, मुझे यह मिल गया है: क्या बड़ी बात है, क्या वह सिर्फ दूसरे प्रवेश द्वार का उपयोग नहीं कर सकती है? लेकिन यहाँ वह जगह है जहाँ निक्स जा रहा है अंदर आता है। इस तरह एक विवाद में – जो, यदि आप नीचे ड्रिल करते हैं, तो यह वास्तव में सिर्फ एक साधारण ग्राहक / व्यवसाय स्टैंड-कूलर प्रमुख हैं प्रबल। निक्स एक साधारण व्यवसाय थे, उन्हें निजी तौर पर यह समझा जा सकता है कि स्पाइक इसे ईएसपीएन में ले गया था, लेकिन वे सही तरीके से यह निष्कर्ष निकालते हैं कि उनके सबसे हाई-प्रोफाइल ग्राहक के साथ सार्वजनिक उलझन को बढ़ाने में शून्य उल्टा था। एकमात्र मिशन इसे सही बनाना होगा। स्थिति चालाकी होगी। वे उच्च सड़क के लिए चुनते हैं, और स्पाइक को यह जीतने देते हैं। सही या गलत, उसने सद्भावना अर्जित की है। ज़ोर से रोने के लिए, आदमी चाहता है निक्स गेम में आए।

      

यदि आप पहले से ही कहानी के बाकी हिस्सों को नहीं जानते हैं, तो आप निश्चित रूप से यह निष्कर्ष निकालेंगे कि कूलर सिर प्रबल नहीं थे। स्पाइक को जीतने देने के बजाय, निक्स ने सार्वजनिक रूप से एक बयान के साथ ली को वापस पीटा, जिसमें टीम ने दावा किया कि ली एक “झूठे विवाद” का उपयोग “नाटक को गलत” करने के लिए कर रहे थे। इसने कहा कि ली का किसी भी खेल में आने का स्वागत है, जब तक कि वह वीआईपी या एक सामान्य सार्वजनिक प्रवेश द्वार का उपयोग नहीं करता। इसने कहा कि ली को शिकार बनाया गया था “हंसने योग्य”, एक क्लब से एक ज्ञात शुल्क, जिसमें अधिक या कम कॉपीराइट शब्द है। ट्विटर में, उन्होंने प्रश्न में रात को डोलन के साथ एक हैंडशेक में ली की एक दानेदार तस्वीर को शामिल किया, मालिक और निर्देशक को सुझाव दिया कि वास्तव में ली से पहले की स्थिति की मरम्मत की गई थी ईएसपीएन पर चला गया। दूसरे शब्दों में, उन्होंने स्पाइक ली को शर्मिंदा करने की कोशिश की।

      

                        

             

      

           

          

स्पाइक ली ग्रह पर सबसे पहचानने निक्स प्रशंसक है।

                                  तस्वीर:                      एडम भूख / रायटर              

    

                                                                                                                                                                       

      

और यह अविश्वसनीय है, वास्तव में, जो बहुत भीड़भाड़ वाला है, सड़क किनारे शहर में schmoozers और फिक्सर, कि सबसे प्रतिष्ठित न्यूयॉर्क ब्रांडों में से एक कभी भी कमरे को नहीं पढ़ सकता है। द नाइक्स ने अपने खिलाड़ियों और कर्मियों को बदल दिया- उन्होंने सिर्फ एक नया राष्ट्रपति लियोन रोज़ को स्थापित किया, जो उन्हें शुभकामनाएँ देता है – लेकिन पेटुल वाइब वही रहता है। वे इसे प्राप्त करते हैं, आप नहीं करते हैं, और असंतोष अंततः आपको निर्वासित कर देगा।

      

अब स्पाइक निर्वासन में है, आत्म-लगाया हुआ। वह स्पष्ट रूप से दुष्ट होने का आनंद ले रहा है – ईएसपीएन पर उसके अवगुण थोड़े से पलक से अधिक थे, खासकर जब स्टीफन ए को दिया गया था, जो पलक झपकते हुए एक जलप्रलय है। ली के विरोध में पहले से ही एक समाप्ति है; वह अगले साल वापस आने की योजना बना रहा है। नेट्स एक सुंदर बोली लगा रहे हैं, लेकिन ली को पुल के पार अपनी एनबीए निष्ठा को बदलने में कोई दिलचस्पी नहीं है। यह भी, भूगोल पर एक जिद्दी मताधिकार तट और अपने ग्राहकों के अकथनीय विश्वास के लिए कुछ गिनना चाहिए। मुझे उम्मीद नहीं है कि निक्स मजाकिया होने से रोकेगा; मैं उनसे अच्छे दावेदार बनने की उम्मीद नहीं करता; मैं एक गलत बास्केटबॉल बास्केटबॉल शहर से अचानक जीवन की सांस लेने की उम्मीद नहीं करता। लेकिन स्पाइक ली ने बहुत सारे क्रमी बास्केटबॉल देखने के लिए बहुत पैसा दिया है। उसे जो भी दरवाजा चाहिए उसका उपयोग करने दें।

      

                                                                         

    

अपने विचारों को साझा करें

स्पाइक ली के साथ निक्स को अपना विवाद कैसे सुलझाना चाहिए? चर्चा में शामिल हों।

    

                                                                                                                      

      

लिखो जेसन गे जेसन। Gay@wsj.com

      

कॉपीराइट © 2019 डॉव जोन्स एंड कंपनी, इंक। सर्वाधिकार सुरक्षित। 87990cbe856818d5eddac44c7b1cdeb8

Related Articles

Close