मनोरंजन

द हंट एक चौंकाने वाला दंगा है, जो एक चौंकाने वाली बेटी गिलपिन द्वारा बचाया गया है।

                                                                                                                                                                                                                     

मशीनगनों और बारूदी सुरंगों, deplorables और हिमपात का एक खंड, स्पाइक जाल और खोपड़ी, दिखाई आंतों हंसी के लिए खेला और एक रसोई द्वीप है कि अभी भी ग्रील्ड ग्रुइरे की खुशबू आ रही है से निपटने के लिए मौत का सौदा। क्या मैंने प्रतीकात्मक सुअर का उल्लेख किया है? क्या मैंने सुअर के प्रतीकवाद पर चर्चा करने वाले सभी पात्रों का उल्लेख किया है? हंट अमेरिका के पैंट के नीचे एक व्यंग्य ग्रेनेड भरता है, उम्मीद है कि छर्रे समुद्र से चमकते समुद्र तक फैलते हैं। विस्फोट गन्दा है, लेकिन यह निश्चित रूप से एक विस्फोट है, जिसमें हिंसक मोड़ और हलचल से भरे आधे घंटे के तेज बहाव के साथ

है।                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                          

यह एक महान अस्तित्व थ्रिलर है, और एक निराशाजनक राजनीतिक कॉमेडी है। एक समझौते के रूप में, फिल्म के दो अव्यवस्थित स्वर उसके शानदार क्षण में एक स्टैंडआउट कलाकार के पीछे एकजुट हो जाते हैं। बेट्टी गिलपिन 20 मिनट के आसपास खतरे को शांत कर देती है, जिस बिंदु पर फिल्म पहले ही उग्र हो चुकी है। इससे पहले, वह एक अजीब परिदृश्य में जागने वाले कई अपहरणकर्ताओं में से एक रही है, मुंह से छेड़छाड़, हालात घातक। वे एक सबसे खतरनाक खेल में हैं, एक पुराने जमाने के मानव शिकार ने 2016 के बाद हिस्टीरिया के लिए विद्रोह किया। असमंजस के शिकार मुखर काम करने वाले रिपब्लिकन हैं, जिनके रागबॉक्स सोशल मीडिया अकाउंट हैं। उनके अनदेखी उत्पीड़क समृद्ध संवेदनशील डेमोक्रेट हैं, TED वार्ता में भाग लेने वाले लोगों की तरह क्योंकि वे TED वार्ता दे रहे हैं। विशिष्ट हेडशॉट वन-लाइनर: “रिकॉर्ड के लिए, एक – छेद, जलवायु परिवर्तन वास्तविक है।” यहां बंदूक की नोक और सशस्त्र बुद्धिजीवियों के बीच एक गोर-छिछली संस्कृति का टकराव होता है: धिक्कार है, यह कैसे शीर्षक नहीं था ट्रिगर वार्निंग ?

                                                                                                                                                                                                                      

हंट कुछ समय के लिए एक पहनावा चित्र है, जिसमें बहुत सारे परिचित टीवी चेहरे बड़े पर्दे पर दिखाई देते हैं। और पहले अधिनियम में पाँच कृत्य हैं, मुख्य रूप से शिफ्टिंग परिप्रेक्ष्य, नियम स्थापित करना और उन्हें तोड़ना। गोलियों पर सिद्धांत चिल्लाते हैं। कोई व्यक्ति जॉर्ज ऑरवेल को उद्धृत करता है। फिर गिलपिन का चरित्र आता है, एक अच्छे लंबे समय के लिए, उसके तरीके शांत और फिर भी अभी भी। वह थक गई होगी और डर गई होगी। लेकिन उसकी ग़ैर-ज़िम्मेदार शख्सियत ने इस्तीफा दे दिया, यहाँ तक कि: ओह, यह फिर से , जैसे कि भूलने की बीमारी को अपने पांच सबसे बुरे दिनों में वुड्स थंडरडोमन में नहीं गिराया जाएगा। हंट हर दूसरे चरित्र को एक विचारधारा देता है। सभी गिलपिन चाहते हैं कि एक सिगरेट हो। क्लिंट ईस्टवुड के स्क्विंट और टीना फे की आइरोल की कल्पना करें: वह शांत है, और वह मज़ेदार है।

                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                         

पटकथा प्यारे टीवी निर्माता डेमन लिंडेलोफ से आती है, जो निर्माण भी करते हैं और निक क्यूसे से, जिन्होंने लिंडेलोफ़ के एचबीओ मास्टरवर्क पर काम किया है वामपंथी और चौकीदार । वे निर्देशक क्रेग ज़ॉबेल के साथ फिर से जुड़ गए, जिन्होंने कुछ उत्कृष्ट वामपंथियों के घंटों में मदद की। संवाद में रमणीय लिंडेलोफ़ किक है, जो स्वयं को जानने के लिए पर्याप्त रूप से जागरूक है कि दर्शकों को आत्म-जागरूकता की उम्मीद है। एथन सुपली ने गैरी नाम का एक लाउडमाउथ पॉडकास्टर की भूमिका निभाई है, जो मेम-वाई “मैनगेट” साजिश के बारे में सोचता है। “क्या आप f — s हमें सबक सिखा रहे हैं?” वह अपने त्रासदियों से पूछता है, मैं हमेशा एक सॉ चरित्र कहना चाहता हूं।

                                                                                                                                                                                                                      

बस वे क्या हैं — करने की कोशिश कर रहे हैं? ज़िगज़ैग कथानक लिंडेलोफ़ के कथा प्रवंचना के प्रति प्रेम को दर्शाता है। हम जानते हैं कि क्या हो रहा है – या हम करते हैं, या क्या हम नहीं करते हैं? एक चरित्र भ्रमित साथियों और दकियानूसी अजनबियों से घिरे जंगल में जागता है: यह पहले से ही खोया पायलट लिंडेलोफ़ ने 2004 में वापस लिखा था, और हंट का प्लेन के साथ अपना अजीब सामान भी होता है। लेकिन कहानी ट्रेंडिंग टॉपिक से खुलकर मिलती है। एक प्रस्तावना पाठ श्रृंखला का संदर्भ “हमारे चूहे — एर-इन-चीफ।” शॉन हैनिटी को एक चिल्लाहट मिलती है, और इसी तरह से एवा डुवर्नै। कुछ समयरेखा जैज़ है। मैं कुछ मजेदार आश्चर्य के बारे में बात कर रहा हूं और एक युगल सुस्त। हंट ने अपनी आस्तीन को अच्छी चाल दी है; इसमें बहुत अधिक आस्तीन हैं।

                                                                                                                                                                                                                           

तो, जैसे: अमेरिका। राजनीति। एकजुट राज्य? विभाजन!! और, हाँ, विवाद। केवल भयानक स्वाद के साथ एक बेवकूफ बेवकूफ बेवकूफ गलती से (आंशिक रूप से) एक संदेश के लिए हंट के सब कुछ है। हम वॉचमेन के बनावट वाले काउंटर से दूर हैं, जहाँ आनुवांशिक रूप से गुप्त पुलिस ने गरीब जातिवादियों को घूंसा मारा क्योंकि अमीर नस्लवादियों ने लोकतंत्र की अनदेखी की। इन द हंट , दोनों तरफ बहुत ही अन-फाइन लोग हैं। ग्लेन हॉर्टन ने एक बिजनेस-क्लास गैसबैग बजाया, जब प्राइवेट जेट्स की मांग पर अंजीर नहीं थी। Ike Barinholtz एक स्टेटन आइलैंड ब्रो है जो अपने पास मौजूद सात बंदूकों के बारे में मध्य-बंधक संकट को जन्म देता है। हत्या के उदारवादी एक-दूसरे पर व्यंग करते हैं। शरणार्थियों के बारे में बुरा-भला कहने के लिए बहती परंपराओं को समय लगता है।

                                                                                                                                                                                                                           

यह कई बार मज़ेदार होता है, लेकिन कभी भी एसएनएल मज़ेदार होता है, धड़कन इतनी स्पष्ट है कि आप साथ गा सकते हैं। रेस और जेंडर एक युगल सभ्य गैग्स का स्रोत है, लेकिन आपको लिंडेलोफ और क्यूस टिप्टोइंग की समझ है, दो गोरे लोग सम्मानपूर्वक असभ्य हैं। ईमानदारी से, मुझे नहीं लगता कि उनकी पटकथा में राजनीति के बारे में बहुत कुछ कहा गया है। यदि कुछ भी, और मैं केवल आधा-मजाक कर रहा हूं, तो उनका सबसे बड़ा बिंदु यह है: “यह सुनिश्चित है कि राजनीति के बारे में कुछ भी कहना मुश्किल है।”

                                                                                                                                                                                                                           

The हंट की फरारी जमीन पर एक डरावनी-कॉमेडी रिफ़ के रूप में पलायन-जंगल पर -किलोजोन की कहानी। ज़ॉबेल को लूनी-धुनों का एक अच्छा मिश्रण मिलता है, जो कि जायज है और वैध तनाव है। वह लक्सोनिक नायक के रूप में गिलपिन के लिए भाग्यशाली है, मालवाहक पैंट और एक रेंट-ए-कार जैकेट में एक आरी-बंद शॉटगन को नियमित रूप से चलाने वाला। अप्रत्याशित रूप से तैयार किए गए शिकार-पूर्व-शिकारी से पहले, आप पहले से ही इस तरह के प्रचार से मिलते हैं। शारनी विंसन को आप नेक्स्ट , या समारा वीविंग इन रेडी या नॉट में सोचें। लेकिन जिस किसी ने भी नेटफ्लिक्स की अद्भुत कुश्ती कॉमेडी GLOW को जान लिया है, वह एमी नामांकित गिलपिन एक है शानदार ढंग से सूक्ष्म अतिशयोक्तिवादी, स्टार-स्पैंगल्ड स्पैन्डेक्स में पिछड़े नृत्य करते हुए दो विरोधी भावनाओं को जगाने में सक्षम। वह यहाँ की सामग्री के लिए हर संभव दृष्टिकोण का पता लगाती है, गुनगुनाती है जब चीजें मेलोड्रामैटिक हो जाती हैं, “कुतिया” में शब्दांशों को तेजतर्रार रूप से ट्रिपल करते हुए

                                                                                                                                                                                                                                                 

बेट्टी गिलपिन की प्रतिभा उल्लेखनीय नहीं थी हंट का विषय – संबंधित संदेश संयुक्त राज्य अमेरिका के राष्ट्रपति द्वारा पिछली गर्मियों में ट्वीट किया गया। कार्यकारी शाखा के ध्यान ने फिल्म को बदनाम कर दिया, हालांकि देर से गर्मियों में प्राथमिक सीज़न में देरी की अपनी मार्केटिंग अपील

है।                                                                             

परंपरावादियों का कहना है कि इंटरनेट पर चीजों का मतलब एक महत्वपूर्ण साजिश बिंदु होता है, लेकिन मुझे आश्चर्य है कि लिंडेलोफ़ (खुले तौर पर उदारवादी) कुछ गहरे मुद्दों से जूझ रहा है। एक बार लॉस्ट की आराधना के हलसी दिनों में, वह एक हंसमुख और प्रशंसनीय ऑनलाइन उपस्थिति थी। वह शो 2010 में समाप्त हुआ – जुकरबर्ग पूजा और तकनीकी-विजयवाद की एक खोई हुई उम्र। लिंडेलोफ़ ने सोशल मीडिया के अंधेरे दिल को जल्दी देखा, जब तक उन्होंने ट्विटर छोड़ नहीं दिया, तब तक प्रशंसक गुस्से से घिरे रहे।

                                                                                                                                                                                                                           

कोई आश्चर्य नहीं, हो सकता है, कि वामपंथियों ने ट्रम्प एरा वाइब्स के सभी प्रकारों को समय से पहले ही पकड़ लिया। शो के अंतिम सीज़न में, ज़ोबेल ने लिंडेलोफ़-क्यूस स्क्रिप्ट का निर्देशन किया, जिसमें एक राष्ट्रपति-सक्षम परमाणु प्रलय की विशेषता थी – जो कि उत्तर कोरिया के साथ तनाव के कुछ महीने पहले ही प्रसारित हो गए थे जब राष्ट्रपति के “आग और रोष” भाषण के बाद गर्म हो गए थे। और जॉन ओलिवर के रूप में हाल ही में नोट किया गया , COVID-19 के लिए घातक दर सीधे द लेफ्टओवर

से मेल खाती है ‘दो-प्रतिशत गायब होने की दर।

                                                                                                                                                                                                                           

हंट के साथ बड़ी निराशा यह है कि यह वक्र के आगे कभी नहीं लगता है। यह 2016 के कैथार्सिस का एक जटिल रूप है, जो बाएं और दाएं के पहचाने जाने योग्य पेस्टिच की निंदा करता है। और फिर भी, लोगों के चित्रण में एक चंचल आतंक है जो वे मूर्खतापूर्ण चीजों से फंसते हैं जो वे टाइप करते हैं। उनके अपने शब्द उनके खिलाफ हथियार डालते हैं। अनजाने बयान मृत गंभीर प्रतिक्रियाओं को भड़काते हैं। प्रसंग अपमान में चुटकुले गढ़ता है, और फेंकने वाला बकबक घोषणा पत्र गद्य बन जाता है।

                                                                                                                                                                                                                           

लिंडेलोफ़ ने ट्विटर छोड़ दिया और अपने करियर का सर्वश्रेष्ठ काम बनाया। द हंट की गहरी दफन त्रासदी यह संदेह है कि किसी को भी ट्विटर छोड़ने की ज़रूरत नहीं है, कभी भी नहीं। इसलिए गिलपिन की डेडपोन थकावट पूरी फिल्म को ले जाती है – और व्यस्त स्क्रिप्ट में किसी भी चीज़ की तुलना में अधिक मनोदशा व्यक्त करती है। क्या वह पिछले कुछ मिनटों से, या पिछले कुछ वर्षों से ठीक हो रही है?                                                                                                                                                                                                                            

संबंधित सामग्री:

                                                                            

                                  

एपिसोड के एपिसोड                                 

                                                                            

sb

Related Articles

Close