धमाकेदार ऑफर के साथ वोडफाफोने लाया नए प्लान्स

टेलीकॉम कंपनी Vodafone पहले अपने चुनिंदा Vodafone RED पोस्टपेड प्लान के साथ Amazon Prime की फ्री मेंबरशिप दे रही थी। लेकिन अब वोडाफोन ने हाल ही में अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए “Youth Offer on Amazon Prime” पेश किया है। Vodafone के इस खास ऑफर के तहत प्रीपेड यूज़र को अमेज़न प्राइम के वार्षिक सब्सक्रिप्शन पर 50 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है।
गौर करने वाली बात यह है कि Vodafone के इस ऑफर का लाभ केवल 18 से 24 साल के आयु वर्ग के लोग ही उठा पाएंगे। Amazon Prime सब्सक्रिप्शन पर डिस्काउंट मौजूदा और नए वोडाफोन प्रीपेड यूज़र के लिए है। Vodafone’s “Youth Offer on Amazon Prime” का लाभ उठाने के लिए आपको पहले मॉय वोडाफोन ऐप डाउनलोड करना होगा। ऐप डाउनलोड करने के बाद अपने नंबर को रजिस्टर करें और फिर ऑफर वाले उपयुक्त बैनर पर क्लिक करें।
अमेज़न प्राइम का वार्षिक प्लान की कीमत 999 रुपये है लेकिन वोडाफोन ऑफर के तहत योग्य प्रीपेड यूज़र को सिर्फ 499 रुपये में प्लान मिल रहा है। 499 रुपये का भुगतान करने के बाद Amazon Prime मेंबरशिप को एक्टिवेट करने के लिए अपने अमेज़न अकाउंट को लॉग-इन करें।
Amazon Prime मेंबरशिप के साथ यूज़र को बिना अतिरिक्त शुल्क के अनलिमिटेड फास्ट डिलीवरी, एक्सक्लूसिव डील्स, प्राइम वीडियो और प्राइम म्यूज़िक का एक्सेस मिलता है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि वोडाफोन का यह ऑफर 30 जून तक वैध है।
याद करा दें कि, कुछ समय पहले वोडाफोन ने अपने 509 रुपये वाले प्रीपेड रीचार्ज प्लान में भी बदलाव किया था। कंपनी का यह प्लान अब 90 दिनों तक हर दिन 1.5 जीबी डेटा प्रदान करता है.

Facebook Comments