धरमेंद्र पाजी के आ गए ऐसे दिन की खेतों में उगाना पड़ रहा आम

एक्टिंग से दूर होकर अब धरमेंद्र पाजी अपनी अलग जिंदगी जी रहे हैं. वो अपना अधिकांश समय अपने फार्म हाउस पर बिताते हैं. जहाँ पर वो सब्जियां, फल और फूल उगाते हैं. इसके अलावा यहाँ उन्होंने अपने पसंद के जानवर पर रखे हैं. बता दें कि धरमेंद्र जल्द ही अपने प्रोडक्शन की फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ में नज़र आएंगे.

80 के दशक में सुपरस्टार रहे बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धरमेंद्र से फ़िल्में करना बंद कर दिया है. वो बहुत सिर्फ अपनी होम प्रोडक्शन फिल्मों में ही नज़र आते हैं.

धरमेंद्र में अपने ज़माने में बॉलीवुड के एक्शन स्टैंडमेन हुआ करते थे. फिलहाल वो अब अपने घर और फार्म हाउस पर ही वक़्त गुजारा करते हैं. धरमेंद्र के पास कई जगहों पर बड़े फार्म हाउस हैं. धरम पाजी सोशल मीडिया के भी अपने प्रशंसकों के साथ जुड़े रहते हैं. हाल ही में उन्होंने अपन एक वीडियो आधिकारिक इंटाग्राम पोस्ट पर शेयर किया है. जो की सोशल मीडिया पर काफी वायरल रह है.

इस वीडियो में धरम पाजी अपने घर में बैठे नज़र आ रहे हैं और साथ उनके साथ आमों का ढेर लगा हुआ है. अपने हाथ में आम उठाकर वो उसके बारे में बता रहे हैं. यह वीडियो उनके फार्म हाउस का लोनावला का है. धरम पाजी वीडियो में कह रहे हैं कि ये मेरे बाग के आम हैं. ये पेड़ मैंने अपने हाथों से लगाए थे, अब फल आ गए हैं.

एक्टिंग से दूर होकर अब धरमेंद्र पाजी अपनी अलग जिंदगी जी रहे हैं. वो अपना अधिकांश समय अपने फार्म हाउस पर बिताते हैं. जहाँ पर वो सब्जियां, फल और फूल उगाते हैं. इसके अलावा यहाँ उन्होंने अपने पसंद के जानवर पर रखे हैं. बता दें कि धरमेंद्र जल्द ही अपने प्रोडक्शन की फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ में नज़र आएंगे. इसमें उनके बेटे सनी देओल और बॉबी देओल साथ होंगे. यह फिल्म 10 जुलाई को रिलीज़ होगी. इसमें सलमान खान भी कैमिया रोल में नज़र आएंगे.

Facebook Comments