पढ़े ये मजेदार किस्सा…राजेश खन्ना की 15 सुपरहिट फिल्मो के पीछे था इस भूतिया बंगले का हाथ

बॉलीवुड के सबसे सुपरस्टार राजेश खन्ना की अब हमारे बीच नहीं हैं। साल 2012 में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया था। राजेश खन्ना हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री के इकलौते ऐसे स्टार थे जिनकी लगातार 15 फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई। लेकिन क्या आपको पता हैं की राजेश खन्ना की इस सफलता के पीछे एक भूत बंगला का हाथ है। जिसका कनेक्शन एक्टर राजेंद्र कुमार से जुड़ा हैं।

राजेश खन्ना ने फिल्म आनंद, अमर प्रेम, कटी पतंग और अराधना जैसी लगातार 15 सुपरहिट फिल्में दी हैं। राजेश खन्ना की इस सफलता से कई लोगों कि दिलों अजीबो गरिब विचार आने लगे। जिससे बॉलीवुड गलियारों में राजेश खन्ना की सफलता को लेकर कई सारी अफवाहों आने लगी। जिसमें से एक अफवाह उनके घर आशीर्वाद को लेकर भी आई थी। जिसे राजेश खन्ना ने एक्टर राजेंद्र कुमार से 60 हजार रुपए में खरीदा था। लोगों का मानना था की रजेश खन्ना के इस घर में भूतों का वास है। हालांकि इस बंगले में शिफ्ट होने के बाद से राजेश खन्ना के करियर को जबरदस्त सफलता मिलने लगी।

राजेंद्र कुमार से आशीर्वाद खरीदने के बाद राजेश खन्ना ने फिल्मों की दुनिया में सफलता की कई बुलंदियों को कुछ ही समय में छू लिया। वहीं इस बंगले में आने के बाद ही उन्होंने अपने से छोटी डिंपल कपाड़िया से शादी भी की। बता दें कि रजेश खन्ना ने अपनी आखिरी सांसे भी इसी बंगले में ली। साल 2012 में ये दुनिया छोड़ कर चले गए।

Facebook Comments