प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का रोल निभा रहे थे विवेक ओबेरॉय, पांव में लगी चोट….

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर बन रही फिल्म पर ज़ोरों-शोरों पर काम चल रहा हैं. उत्तराखंड के उत्तरकाशी की हर्षिल घाटी में चल रही थी शूटिंग, जिसमे विवेक ओबेरॉय शनिवार को घायल हो गए. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रारंभिक जीवन तथा राजनीतिक यात्रा से जुड़े कुछ महत्वपूर्ण दृश्य गंगाघाट, कल्पा केदार मंदिर, धराली बाजार तथा मुखबा गांव को जोड़ने वाले पुल पर शूट किये जा रहे हैं.

एक दृश्य की शूटिंग के दौरान विवेक ओबेरॉय को पैर में थोड़ी चोट लग गई. इस दृश्य में मोदी को धाराली गांव के नजदीक गंगाघाट पर नंगे पैर बर्फ पर चलते दिखाया जाना है. इस दौरान पेड़ से टूटी नुकीली टहनी चुभने से उनके पैर में घाव आ गया. जिसके बाद डॉक्टरों को तुरंत उनके पैर में टांके लगाने पड़े. हालांकि फिल्म यूनिट के सदस्यों ने कहा कि विवेक ठीक हैं और उन्होंने शूटिंग दोबारा शुरू कर दी है.

बता दें, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी का फर्स्ट लुक पोस्टर 7 जनवरी को जारी किया गया था. ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ को ‘सरबजीत’ और ‘मैरी कौम’ जैसी बायोपिक बना चुके ओमंग कुमार भी डायरेक्ट कर रहे हैं. कुछ दिन पहले फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने फिल्म को लेकर डिटेल्स जारी की थी, और फिल्म को लेकर जबरदस्त सुगबुगाहट पैदा हो गई थी. फिल्म के पोस्टर को 23 भाषाओं में रिलीज किया गया है. पोस्टर को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने रिलीज किया. फिल्म की टैगलाइन हैः ‘देशभक्ति ही मेरी शक्ति है.’

Facebook Comments