पत्नी और बेटी की हत्या कर मिट्टी के तेल से जला दी लाशें…सेल्सगर्ल की मोहब्बत में हैवान बना पति

शादी के बाद वाली मोहब्बत पति-पत्नी के रिश्तों में दरार का कारण बन रही है। दरार भी ऐसी कि कई मामलों में एक-दूसरे की हत्या तक कर दी जाती है। मुंबई में ऐसी ही वारदात हुई है। आरोपी इलियास सैयद (30) और उसकी दोस्त आफरीन बानो (23) को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
मुंबई के माहिम इलाके के डायमंड अपार्टमेंट में सैयद अपनी पत्नी तहसीन और दो बेटियों के साथ रहता है। सैयद सेल्सगर्ल आफरानी के प्यार में पड़ गया। इस कारण घर में उसका और तहसीन में हर रोज झगड़े होने लगे। वारदात वाले दिन सुबह घर में कलेश हुआ तो तैश में आए सैयद ने चाकू से वार कर तहसीन का गला काट डाला। वारदात को 5 साल की बेटी आलिया ने देख लिया। राज खुलने के डर से सैयद ने उसे भी मार डाला। एक बेटी समायना स्कूल गई हुई थी जोकि बच गई। डबल मर्डर के बाद वह स्कूटर से प्राइवेट कंपनी में सेल्सगर्ल के रूप में काम करने वाली आफरीन बानो के पास पहुंचा और उससे आगे की योजना बताई। इसके तहत आफरीन इलियास के फ्लैट में पहुंची और तहसीन के मोबाइल फोन से इलियास को एक मैसेज भेजा जिसमें लिखा था, हम जा रहे हैं हमेशा के लिए, लव यू।
दोनों ने यह दिखाने की कोशिश की कि तहसीन ने आत्महत्या की है। आफरीन व इलियास ने तहसीन और आलिया की बॉडी पर मिट्टी का तेल डाला और आग लगा दी। दोनों ने पुलिस ने काफी गुमराह किया लेकिन सख्ती से पूछताछ पर दोनों ने जुर्म कबूल कर लिया।

Facebook Comments