Home ज़रा-हटके पीएम नरेंद्र मोदी ने किया आमिर खान और सलमान खान को ट्वीट

पीएम नरेंद्र मोदी ने किया आमिर खान और सलमान खान को ट्वीट

लोकसभा चुनाव 2019 की तारीखों की घोषणा हो चुकी है और हर पार्टी चाह रही है कि अधिक से अधिक संख्या में मतदाता पोलिंग बूथ तक पहुंचे.इस बार लोकसभा चुनाव सात चरणों में होने हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव है और युवाओं को वोटिंग के लिए प्रेरित कर रहे है, और युवाओं से इस कर्तव्य को निभाने के लिए कहा था. उन्होंने अपने इस ट्वीट में सलमान खान और आमिर खान को भी टैग किया था. अब आमिर खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस ट्वीट का जवाब अपने अंदाज में दे दिया है.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर युवाओं से अपील करते हुए लिखा थाः ‘वोटिंग सिर्फ अधिकार नहीं है बल्कि कर्तव्य है. डियर सलमान खान और आमिर खान , यह समय युवाओं को वोट देने के लिए अपने अंदाज में मोटिवेट करने का है. ताकि हम अपना लोकतंत्र और अपना देश मजबूत कर सकें.’ इस तरह उन्होंने वोटिंग के लिए युवाओं को प्रेरित किया था.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस ट्वीट पर आमिर खान ने भी अपना रिप्लाई कर दिया है. आमिर खान ने लिखा हैः ‘एकदम सही सर, माननीय प्रधानमंत्री. दुनिया की सबसे बड़े लोकतंत्र के नागरिक होने के नाते हम सबको इसमें शामिल होना चाहिए. आओ अपनी जिम्मेदारी निभाएं और अपने मताधिकार का इस्तेमाल करते हुए अपनी आवाज को बुलंद करें. वोट!’ इस तरह बॉलीवुड भी युवाओं को वोटिंग के लिए प्रेरित करने की दौड़ में शामल हो चुका है.

Facebook Comments