पीछे से आ रही बस ने दोनों को कुचला…साइकिल पर जा रहे दो दोस्त सड़क पर गिरे

यूपी के कानपुर में सड़क हादसे में दो दोस्तों की मौत हो गई दोनों दोस्त साइकिल से सड़क पार कर रहे थे उसी दौरान तेज रफ़्तार टैम्पो ने साइकिल में टक्कर मार दी जिससे वह सड़क पर गिर पड़े। पीछे से आ रही रोडवेज बस ने दोनों को कुचल दिया जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। एक्सीडेंट होने के बाद बस का चालक और परिचालक दोनों बस छोड़कर फरार हो गए। इस दर्दनाक हादसे से स्थानीय लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने सड़क पर जाम लगा दिया। एक्सीडेंट की सुचना पर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और जाम खुलवाने का प्रयास किया लेकिन बेकाबू भीड़ हंगामा करने लगी। कई घंटों की मशक्कत के बाद पुलिस ने किसी तरह जाम खुलवाया और दोनों के शव को पोस्टमॉर्टम भेज दिया।

सीसामऊ थाना क्षेत्र के सकेरा स्टेट के रहने वाले मोहम्मद मुदीन का बेटा शाकिर अपने दोस्त सुंदरम के साथ किसी काम से साइकिल से जा रहा था। सुंदरम साइकिल को चला रहा शाकिर पीछे बैठा हुआ था। दोनों जैसे ही जीटी रोड सड़क को पार करने लगे उसी दौरान तेज रफ़्तार टैम्पो ने टक्कर मार दी जिससे दोनों गिर पड़े। जब तक दोनों सड़क से उठ पाते उससे पहले ही पीछे से आ रही तेज रफ़्तार रोडवेज बस ने दोनों को कुचल दिया जिससे उनकी मौत हो गयी। एक्सीडेंट करने के बाद बस का चालक और परिचालक बस को छोड़कर फरार हो गए।

इस दर्दनाक हादसे से स्थानीय लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने जीटी रोड को जाम कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जाम खुलवाने का प्रयास किया लेकिन लोग आक्रोशित होकर तोड़फोड़ पर आमादा होने लगे। मौके पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारियों ने कार्रवाई करने का आश्वाशन देकर जाम को खुलवाया। पुलिस ने बस और टैम्पो को अपने कब्जे में ले लिया है और परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।

Facebook Comments