मनोरंजन

पॉल वॉकर की बेटी और विन डीजल के बच्चों ने साबित किया कि वे एक साथ प्यारी तस्वीर में 'हमेशा के लिए परिवार' हैं

पॉल वॉकर और विन डीजल ने खुद को और साथ ही भाइयों को बुलाया कोस्टार, और उनके बच्चों को एक बड़ा परिवार भी लगता है। दिवंगत अभिनेता की 21 वर्षीय बेटी मीडो ने सोमवार को डीजल के तीन बच्चों के साथ अपनी एक प्यारी सी तस्वीर साझा की, जिसे कैप्शन दिया, “परिवार, हमेशा के लिए।”

तस्वीर में, वह डीजल की बेटियों पॉलीन (5 वाकर के नाम पर), और 12 साल की हानिया के साथ-साथ अपने बेटे विंसेंट, 12. के साथ मुस्कुरा रही है, वे केवल प्यार पर नहीं मिल रहे थे – डीज़ल फास्ट एंड फ्यूरियस कोस्टार ) गैल गैडोट और नथाली इमैनुएल ने फोटो पर भी जोर दिया। “मिस यू ऑल,” इमैनुएल ने टिप्पणी की।

वॉकर की नवंबर 2013 में कार दुर्घटना में मृत्यु हो गई थी, जब मीडो केवल 15. थी और वह और डीजल प्रिय मित्र थे, और बाद में संदर्भित जब वह अपनी मृत्यु का शोक मनाता था, तब वाकर उसका भाई था। “काश, आप अभी दुनिया देख पाते … और गहरा असर, आपका पूरा जीवन उस पर, हमारे ऊपर … मुझ पर पड़ा है,” डीजल ने लिखा समय। “मै तुम्हे हमेशा प्यार करूंगा।”

उसके गॉडफादर के रूप में, डीजल मीडो के साथ एक करीबी रिश्ता बना हुआ है और नवंबर में इंस्टाग्राम पर उसका जन्मदिन मनाया जाता है।

“मैं कह सकता था कि मैं उस व्यक्ति पर गर्व कर रहा हूं जो आप बन रहे हैं … लेकिन सच्चाई यह है कि मुझे हमेशा आप पर गर्व है,” उन्होंने पोस्ट किया। “हैप्पी बर्थडे मीडो! मुझे पता है कि यह आपकी 21 वीं वर्षगांठ है और आप जापान में बड़े जाना चाहते थे, लेकिन घर आने पर परिवार आपके लिए एक केक का इंतजार कर रहा है, इसलिए जल्दी करो। लव यू किड। अंकल विन”

डीज़ल के अलावा, ऐसा प्रतीत होता है कि मीडो अपने पिता के कई पूर्व कॉस्टरों के संपर्क में रहा। जून की शुरुआत से एक पोस्ट में, उसने लुडाक्रिस को अपने “” के रूप में संदर्भित किया। चाचा क्रिस , “और जोर्डना ब्रूस्टर ने भी उन्हें पिछले साल जन्मदिन की शुभकामना दी। ब्रूस्टर ने नवंबर में मीडो को लिखा

“आँसू कभी दूर नहीं जाते, लेकिन वे बदल जाते हैं … शोक से उस अनुग्रह की ओर। हम केवल आपको गर्व करने की उम्मीद करते हैं,” उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा। “जिसके बारे में बोलते हुए, अनुमान लगाओ कि मैं आपकी बेटी को क्या संदेश देता हूं। इस दिन मुझे प्यार भेजें। वाह, वह मुझे बहुत अच्छी तरह से जानती है। उसका दिल आपके पास है।”

मीडो अक्सर अपने व्यक्तिगत इंस्टाग्राम पर अपने पिता की तस्वीरें फेंक देती हैं, साथ ही एक वन्यजीव संरक्षण फाउंडेशन अभिनेता के नाम पर रखा गया। अप्रैल में वापस, उसने अपने जन्मदिन पर अपने पिता को आश्चर्यचकित करने वाले और उसके दिल दहला देने वाले वीडियो को बराबर भागों में साझा किया।

उसने इंस्टाग्राम पर पहले कभी नहीं देखा वीडियो के साथ कैप्शन दिया, “मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं इसे साझा करूंगा। लेकिन यह सही लगा। अच्छा होगा। मैं आपसे प्यार करता हूं। सुरक्षित रहें।”

फुटेज में, मेदो अपने ट्रेलर में वॉकर को डराता हुआ दिखाई दे रहा है क्योंकि वह बिस्तर पर हंसता हुआ वापस आ रहा है। “तुम मुझे नरक से डरा रहे हो!” वह एक बड़े गले के लिए उसे खींचने से पहले कहता है।

संबंधित सामग्री:

फास्ट और फ्युरियस

प्रकार
  • चलचित्र
शैली
MPAA
  • पीजी -13
क्रम
निदेशक
  • रॉब कोहेन

Related Articles

Close