Home बड़ी खबर प्लेटोनिक लव और फ्रेंडशिप को कैसे समझें

प्लेटोनिक लव और फ्रेंडशिप को कैसे समझें

अपने दोस्त के प्रति अपनी भावनाओं को समझना मुश्किल है? यह कन्फ्यूज करना कि व्यक्ति सिर्फ दोस्त से ज्यादा बन रहा है या यह सिर्फ एक एहसास है? यह लेख आपको इस बात के बारे में जानने में मदद करेगा कि प्लेटोनिक प्रेम क्या है और भावनाओं की अनावश्यक उलझन के बिना मजबूत दोस्ती हासिल करना या अपने दोस्त के साथ अपने दोस्ती के रिश्ते को अजीब बनाना।

व्यक्ति के बारे में अपनी भावनाओं पर विचार करें।

क्या आप उनके बारे में प्रेमपूर्ण या प्रेमपूर्वक सोचते हैं? इस तरह की भावनाएं आपको इस व्यक्ति के लिए एक अलग प्यार हो सकती हैं। यदि आपके पास उस व्यक्ति के बारे में मजबूत भावना नहीं है और बस उसके साथ घूमना पसंद है, तो आप सबसे अधिक संभावना है कि उनके लिए एक प्लैटोनिक प्यार है।

कुछ और के लिए अपने प्यार को गलती मत करो।

सबसे आम भ्रमों में से एक तब होता है जब लोग अपने दोस्तों के प्रति अपने स्नेह को कुछ और गहरा मान लेते हैं। चाहे होशपूर्वक या अवचेतन रूप से, प्यार की भावनाओं को गलती करना आसान है।

इस बारे में सोचें कि दोस्ती का आपका विचार क्या है।

क्या आप परिचितों को दोस्त मानते हैं या आपको एक दोस्त के रूप में वर्गीकृत करने से पहले उस व्यक्ति का गहरा ज्ञान होना चाहिए? प्यार के प्रकार की पहचान करने के लिए, आपको पहले इस बात की तुलना करनी चाहिए कि प्लेटोनिक प्यार के लिए आपका आदर्श क्या है।

Facebook Comments