बदला लेने के लिए लड़की के भाई की आंखें फोड़कर की हत्या…छेड़खानी में आरोपी को हुई जेल

यूपी के कानपुर में बीते रविवार को एक दस वर्षीय लड़के की निर्मम हत्या कर उसके शव को खेत में फेंक दिया गया था जिसका पुलिस ने खुलासा कर दिया। पुलिस ने इस मर्डर केस की गुत्थी सुलझाकर परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने दो लोगों को अपनी हिरासत में लिया था जिनसे पूछताछ की गई। दोनों आरोपियों ने कबूला कि बदला लेने की नीयत से बच्चे की हत्या की थी। ऐसा घटना को दोनों ने इसलिए अंजाम दिया क्योंकि आरोपियों को मृतक की बहन के साथ बलात्कार मामले में जेल हुई थी।

सजेती थाना क्षेत्र के बीरबल अकबरपुर गांव के रहने वाले राम शंकर का 8 साल का बेटा विवेक घर पर खेल रहा था तभी पड़ोस में रहने वाले तीन युवक उसको बहला फुसलाकर खेतों की तरफ ले गए थे। जहां विवेक की बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। तीनों युवकों ने विवेक के मुंह और नाक में खेतों की गीली मिट्टी भर दी और उसकी आंखें फोड़ दी थीं।

मासूम की हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया और मृतक मासूम के परिजनों की तहरीर पर पड़ोस के दो युवकों को हिरासत में लेकर उनसे कड़ी पूछताछ की। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने बताया कि बदला लेने की नीयत से बच्चे की हत्या की गई थी, आरोपितों ने जेल से छूटने के बाद मासूम की हत्या की योजना बनाई थी।

Facebook Comments