प्रौद्योगिकी

बेड बाथ एंड बियॉन्ड बॉस ने इसके स्टोर्स को तहस-नहस करने की कोशिश की

             बिस्तर स्नान और परे इंक                BBBY 5.37%               नए मुख्य कार्यकारी अधिकारी,       मार्क ट्राइटन,        परेशान रिटेलर को रीमेक करने के लिए अपना विजन रखा। उनकी सूची में गिरावट के भंडार अधिक हैं।

पूर्व              लक्ष्य कॉर्प।        कार्यकारी ने काम पर पहले 100 दिन यह सोचकर बिताए कि खुदरा विक्रेताओं को कितने प्रकार के स्टॉक खोलने चाहिए। एक दर्जन से अधिक के बारे में तीन से श्रृंखला की संख्या में कटौती के बाद, बिक्री में वृद्धि हुई।

      

बड़ी टेकअवे: दुकानों में बहुत अधिक वस्तुओं को बेचना जो अत्यधिक भीड़भाड़ वाले हैं, “पक्षाघात की खरीद करते हैं,” श्री ट्रिटॉन ने मंगलवार को एक साक्षात्कार में कहा।

वह नवंबर में संघर्ष कंपनी में शामिल हो गया , इसके शीर्ष अधिकारियों के बाद, संस्थापकों सहित, एक कार्यकर्ता निवेशक द्वारा बेदखल कर दिया गया। श्री ट्राइटन ने इस साल इन्वेंट्री को 10% से अधिक ट्रिम करने की योजना बनाई, एक व्यापक योजना का हिस्सा जो स्टोर रीमॉडल, प्रौद्योगिकी उन्नयन और आपूर्ति-श्रृंखला सुधार पर $ 400 मिलियन के रूप में खर्च करने के लिए कहता है।

अन्य परिवर्तनों में व्यापक गलियारे शामिल हैं और सीलिंग तक माल के ढेर नहीं हैं। चेकआउट लाइनें एक संगठित कतार से अधिक प्रवाहित होती हैं, जिससे वे तेजी से चलती हैं। और जब उसके पास रिटेलर के लिए जाने जाने वाले कूपन को खत्म करने की कोई योजना नहीं है, तो वह ओवरलैपिंग प्रमोशन के साथ मूल्य निर्धारण को सरल बनाना चाहता है और बेहतर स्पष्टीकरण सौदों के लिए अधिक संकेतों का उपयोग करता है।

      

                        

             

      

           

          

मार्क ट्रिटॉन अपने शीर्ष अधिकारियों के बाद नवंबर में संघर्ष कर कंपनी में शामिल हो, संस्थापकों सहित, एक कार्यकर्ता निवेशक द्वारा बाहर किए गए थे।

                                  तस्वीर:                      गैरी गेर्शॉफ़ / गेटी इमेजेज़              

    

                                                                                                                                                                       

       

“ग्राहक गणित नहीं करना चाहते हैं,” श्री ट्रिटॉन ने कहा, मूल्य स्पष्टता की कमी एक बड़ा कारण था कि दुकानदारों ने बेड बाथ और परे दुकानों को खाली हाथ छोड़ दिया।

श्री। ट्राइटन की योजना इस साल 25 दुकानों को नया रूप देने की है। कंपनी अपने नामचीन स्टोरों में से लगभग 1,000 का संचालन करती है और BuyBuy बेबी और क्रिसमस ट्री शॉप्स श्रृंखला का मालिक है। उन्होंने कहा कि आपूर्ति श्रृंखला में बुनियादी निवेश की योजना है, जो स्टॉक से बाहर हैं, जो पिछले साल की दूसरी छमाही में बिक्री पर एक बड़ा प्रभाव साबित हुआ है। और वह वेबसाइट को अपग्रेड करना चाहता है।

निवेशकों को यह सोचकर माफ किया जा सकता है कि क्या मिस्टर ट्रिटॉन की योजना काफी अलग है पिछला प्रबंधन , जो लगातार दुकानों के साथ छेड़छाड़ कर रहा था और पिछले वित्त वर्ष में $ 325 मिलियन से अधिक का खर्च प्रौद्योगिकी और दुकान के रिमॉडल पर किया गया था।

श्री। ट्राइटन ने कहा कि पिछला दृष्टिकोण बहुत बिखरा हुआ था और एक बड़ी रणनीतिक तस्वीर में नहीं था। उन्होंने कहा, “45 उद्देश्य थे जो कुछ भी सार्थक नहीं थे,” उन्होंने कहा। “यह स्टोर के अनुभव का एक संपूर्ण पुनर्मूल्यांकन है।”

जो जल्दी ठीक होने की तलाश कर रहे हैं, वे निराश होंगे।

बेड बाथ और परे लगे खबर के मुताबिक, परे ऐसा ही कुछ महीनों में (३० नवंबर से ३०.६ मिलियन डॉलर का नुकसान) (३२.६ मिलियन डॉलर) का नुकसान हुआ। एक साल पहले $ 24.4 मिलियन का लाभ। बिक्री 9% गिरकर 2.8 बिलियन डॉलर हो गई। इसने पूरे वर्ष के लिए अपने वित्तीय मार्गदर्शन को भी वापस ले लिया।

12 फरवरी को, कंपनी के शेयरों में 20% से अधिक की गिरावट आई, इसके बाद दिसंबर के लिए बिक्री और लाभ मार्जिन में गिरावट दर्ज की गई। जनवरी। यह पूर्ण तिमाही के परिणामों की रिपोर्ट करने के लिए निर्धारित है, जिसमें 15 अप्रैल को मार्च शामिल है। पिछले एक साल में, स्टॉक लगभग 30% नीचे है।

कंपनी इतने पीछे है। कुछ बुनियादी फ़ंक्शंस जिनके स्टोर में वाई-फाई नहीं है, इसका मतलब है कि दुकानदार ऑनलाइन खरीदारी करते समय कीमतों की आसानी से जाँच नहीं कर सकते हैं। वे ऑनलाइन खरीदने और स्टोर में सामान चुनने का विकल्प भी प्रदान करते हैं, जो अधिकांश बड़ी श्रृंखलाओं द्वारा प्रदान की जाने वाली सेवा है।

Mr। ट्राइटन ने कहा कि उनकी योजना वाई-फाई और सभी दुकानों में साल भर के अंत तक ऑनलाइन पिकअप सेवा उपलब्ध कराने की है। जिस तरह से, वह अधिक निजी ब्रांडों को जोड़ना चाहता है, जिनके पास बड़ा मार्जिन है और यह श्रृंखला को प्रतिद्वंद्वियों से अलग करने में मदद कर सकता है। श्री ट्राईटन ने कहा कि उन्होंने लक्ष्य के लिए 35 से अधिक निजी ब्रांडों का विकास किया, जबकि उस चेन के मुख्य व्यापारिक अधिकारी के रूप में कार्य किया।

अन्य परेशान खुदरा विक्रेताओं के विपरीत, बेड बाथ और बियोंड में पैसा है, जिसमें लगभग 900 मिलियन डॉलर शामिल हैं। 30 नवंबर तक नकद और नकद समकक्षों में। जनवरी में यह सौदा और बेचने के लिए पट्टे पर वापस आय में $ 250 मिलियन के लिए अपनी कुछ अचल संपत्ति

कंपनी ने इस वित्तीय वर्ष में लगभग $ 600 मिलियन खर्च करने की योजना बनाई है शेयर पुनर्खरीद और ऋण में कमी।

मंगलवार को, कंपनी ने कहा कि वह एक सहायक कंपनी को बेचेगी जो उत्पादों को निजीकृत करती है                     $ 252 मिलियन के लिए। श्री ट्रिटॉन ने कहा कि वह अन्य नॉनकोर व्यवसायों का मूल्यांकन करना जारी रखे हुए हैं, जिन्हें भविष्य के कर्मचारियों की कमी और स्टोर क्लोजर की संभावना के साथ बेचा जा सकता है।

“हम पर्याप्त कदम उठा रहे हैं,” मि। । ट्राइटन ने कहा। “लेकिन हम अपनी बारी में जल्दी हैं। यह एक चरण है। ”

Suzanne.Kapner@wsj.com

      

कॉपीराइट © 2019 डॉव जोन्स एंड कंपनी, इंक। सर्वाधिकार सुरक्षित। 87990cbe856818d5eddac44c7b1cdeb8

Related Articles

Close