मनोरंजन

बेन एफ्लेक हॉलीवुड के सबसे कम समय के फिल्म सितारों में से एक है: ओपिनियन

                                                                                                                                        

बेन एफ्लेक > मैट डैमन

                                                                            

आपको सेब कैसे पसंद हैं?! बॉस्टन बीएफएफ फिल्म सितारों की मेरी रैंकिंग लंबे समय से वही है जो मैंने अपने सबसे हॉट (निकट हिच

के बाद माना है अब तक का सबसे बड़ा रोम-कॉम रहा है, और मेरा रुख केवल एफ्लेक द्वारा के प्रदर्शन को प्रभावित करने से बढ़ा है वापस जाने का रास्ता। अब, मैं स्वीकार करता हूं कि डेमन निश्चित रूप से अधिक सुसंगत अभिनेता है, लेकिन मैं यह मानता हूं कि एफ्लेक की हाइट अधिक है – और उसके चढ़ाव बहुत कम हैं।                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                          

चूंकि एफ़लेक ने लिखने के लिए ऑस्कर जीता डेमन के साथ गुड विल हंटिंग , उन्होंने कुछ बड़े उतार-चढ़ाव का सामना किया, और अक्सर ऐसा होता है उसके बारे में नंबर 1 बात कर रहा था। जब लोग अफ्लेक सोचते हैं, तो मैं तर्क दूंगा कि उनका अभिनय पहली चार चीजों में से एक भी नहीं है जो दिमाग में आती है। किसी क्रम में, शायद यह उनका निजी जीवन हो (यह उनके रिश्तों या मादक द्रव्यों के सेवन के मुद्दे हो), डेमन के साथ उनकी दोस्ती, एक कुशल निर्देशक में उनका आश्चर्यजनक विकास, और उदास बेन एफ्लेक

                                                                                                                                                                                                                      

लेकिन कैमरे के सामने उसके सामने आने पर चर्चा करने के लिए बहुत कुछ है, और उसने हमें द वे बैक की याद दिलाई ) (या कम से कम जिन्होंने इसे देखा बेमिसाल बॉक्स ऑफिस रिटर्न )। गेविन ओ’कॉनर के बास्केटबॉल ड्रामा में, जैक कनिंघम के रूप में अफ्लेक स्टार्स, एक पूर्व हाई स्कूल स्टैंडआउट, जो कठिन समय में गिर गया, उसे अपने दिनों और रातों को पीने से छोड़ दिया, जब तक कि उसने अपने अल्मा मेटर को कोच करने के लिए नहीं कहा।

                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                         

एक स्पोर्ट्स ड्रामा में एक कोच की भूमिका फिल्मी सितारों के लिए तड़क-भड़क वाली है (देखें डेन्जेल वाशिंगटन याद रखें टाइटन्स या अल पैचीनो किसी भी सुंडा y को देखते हुए, लेकिन जैक को परेशान करने के बावजूद, अफ्लेक इसे कभी भी ओवरप्ले नहीं करता है या बहुत बड़ा हो जाता है, जो इस बात पर विचार करने के लिए प्रभावशाली है कि वे नशे में कैसे गलत हाथों में खेल सकते हैं। और शायद उन क्षणों में उनकी प्रभावशीलता के कारण शराब के साथ अपनी लड़ाई , एक इतिहास जो जैक को घर पर देखने पर नज़रअंदाज़ करना मुश्किल है बार में एक रात के बाद या शॉवर में बीयर फेंकने पर।

                                                                                                                                                                                                                      

के साथ जिस तरह से वापस केवल नवीनतम स्टैंडआउट एफ्लेक प्रदर्शन के रूप में सेवा, मैं यहाँ बैठ सकता है और एक दर्जन या अधिक नाम रख सकता हूं (अधिक) हॉलीवुडलैंड , ) आर्मागेडन डीवीडी कमेंट्री , अर्गो , लेकिन मैंने कर लिया है मुझे लगता है कि पाँच का चयन, मुझे लगता है कि अफ्लेक, फिल्म स्टार के अवतरण का सबसे अच्छा प्रतिनिधित्व करता है।

                                                                            

शिकार करना अच्छा होगा

                                                                            

1997 के नाटक में अपने सबसे अच्छे दोस्त, डेमन के साथ लिखना और अभिनीत करना, अफ्लेक के लिए सबसे बड़ा ब्रेकआउट क्षण था, जिसका करियर चकित और भ्रमित होने के बाद शुरू हुआ था और, इसलिए, एमी का पीछा करते हुए। दमन में गुड विल हंटिंग पर ध्यान केंद्रित करना आसान है, क्योंकि वह टाइटेनियम लीड है और कई भावुक दृश्यों के लिए भावपूर्ण दृश्य प्राप्त करता है, न कि कैसे वर्षों तक उन्हें फिल्म का अधिकांश श्रेय गलत लगता था, कम से कम जब तक अफ्लेक ने निर्देशक के रूप में अपनी फिल्म निर्माण की साख को साबित नहीं किया। डेमन और रॉबिन विलियम्स जितने महान हैं, अफ्लेक के कंधों पर दो सबसे यादगार क्षण खड़े हैं। सबसे पहले, वह अपनी कॉमेडी चोप्स दिखाते हैं, जब चुकी एक बैठक में विल के रूप में प्रस्तुत करती है और “रिटेनर” की डिलीवरी का एक सर्वकालिक समय देती है, केवल अपने “द बेस्ट पार्ट ऑफ माई डे” भाषण द्वारा नाटकीय रूप से सबसे ऊपर होने के लिए, जिसमें वह अपने नीले कॉलर चरित्र के लिए पहले अनदेखी परतों का पता चलता है। वहाँ एक कारण है कि अगले साल तक वह $ 150 मिलियन ब्लॉकबस्टर ( आर्मडेगॉन ) और सर्वश्रेष्ठ पिक्चर विजेता ((दोनों) में अभिनय करेंगे। प्यार में शेक्सपियर)।

                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                         

बायलर कक्ष

                                                                            

एक फिल्म स्टार बनने के बारे में सिर्फ एक फ्रेंचाइजी फिल्म या प्रतिष्ठा पुरस्कार के दावेदार के रूप में नहीं है, इसका मतलब यह भी है कि आप बेतरतीब ढंग से पांच मिनट तक दिखा सकते हैं और एक फिल्म चोरी कर सकते हैं। और ठीक वैसा ही एफ्लेक 2000 के अपराध नाटक बॉयलर रूम (विन डीजल! जियोवानी रिबसी !! स्कॉट कान !!!) में करता है। वह हाई-रोलिंग स्टॉकब्रोकर जिम यंग के रूप में सिर्फ तीन दृश्यों में दिखाई देता है, लेकिन उसे केवल एक की जरूरत है। रिबसी के चरित्र का वित्त की दुनिया से परिचय एक एफ्लेक भाषण के सौजन्य से हुआ है जिसमें 12-वर्षीय मुझे कॉल करना शुरू करने के लिए तैयार थे। उन्होंने कहा, “कोई भी आपको बताता है कि पैसा सभी बुराई की जड़ है, जो किसी के पास नहीं है।” “वे कहते हैं कि पैसा खुशी नहीं खरीद सकता है? मेरे चेहरे पर मुस्कुराहट में एफ को देखो? कान से कान, बच्चे को।”

                                                                                                                                                                                                                                                                                                          

शहर

                                                                            

उनके निर्देशन की शुरुआत के लिए, चला गया बेबी , अफ्लेक ने कैमरे के पीछे रहने और अपने भाई केसी को कास्ट करने का निर्णय लिया मुख्य भूमिका। लेकिन, जब यह द टाउन का समय आया, तो वह दोहरी ड्यूटी पर जाने के लिए तैयार था, और फिल्म इसके लिए बेहतर थी। जबकि अंडरस्टैंडेड हीस्ट फिल्म ने जेरेमी रेनर के चिलिंग सपोर्टिंग टर्न फॉर हिंसक जेम के रूप में ऑस्कर नॉमिनेट किया, जबकि द टाउन उतना ही प्रभावी ढंग से काम करता है, जितना वह करता है। अफ्लेक के डग मैक्रे में, जो एक आखिरी स्कोर खींचने और अपनी नई प्रेमिका के साथ सूर्यास्त में सवारी करने का सपना देखता है। अफ्लेक और रेनर साझेदार-इन-क्राइम के रूप में एक साथ चमकते हैं, लेकिन निर्देशक खुद को एक वास्तविक स्पॉटलाइट दृश्य प्रदान करता है जब डग जेम पर अनलोड करता है कि वह अपने चालक दल को पीछे नहीं छोड़ सकता है। “आप सभी को एक च- कोक और एक्स-बॉक्स देते हैं” के लिए अतिरिक्त अंक।

                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                

मृत लड़की

                                                                            

रोसमंड पाइक ने गॉन गर्ल के बाद सही बात की थी, यह देखते हुए कि हमने एमी डन्ने जैसा फिल्मी चरित्र कभी नहीं देखा है। और उस चर्चा में, भुला दिया गया प्रदर्शन एफ्लेक था, जो उस व्यक्ति के रूप में सिद्ध हुआ, जो अपनी पत्नी को मार सकता था और अपनी पत्नी को उसकी पत्नी की हत्या के लिए तैयार किया गया था। हेल, एफ्लेक भूमिका , में लगभग बहुत ही निर्दोष था। निर्देशक डेविड फिन्चर के अनुसार।

                                                                                                                                                                                                                                                                                                          

ट्रिपल फ्रंटियर                                                                             

स्वीकारोक्ति: मैंने अब देखा है ट्रिपल फ्रंटियर तीन बार क्योंकि यह ठीक एक साल पहले रिलीज़ हुआ है। मेरी रक्षा में, तीन में से दो काम के लिए हैं (यह कहानी और मेरी महत्वपूर्ण ) की रैंकिंग प्रत्येक स्टार में कितनी प्रभावी होगी एक वास्तविक उत्तराधिकारी )। किसी भी नेटफ्लिक्स मूल के साथ की तरह, यह जानना कठिन है कि ट्रिपल फ्रंटियर कितना लोकप्रिय है, लेकिन मैंने इस शब्द को फैलाने की पूरी कोशिश की है। फिर भी, मैं मानता हूं कि यह एक आदर्श फिल्म नहीं है – वास्तव में, यह दो फिल्मों में से एक है, और पहली छमाही का उच्च संस्करण उच्च बिंदु के रूप में कार्य करता है। यह परियोजना वास्तव में लगभग एक दशक तक काम करती थी, और प्रतीत होता है कि एक निश्चित उम्र का हर पुरुष सितारा एक बिंदु पर जुड़ा हुआ था, इससे पहले अंत में अफ्लेक के पेचीदा अल्फा-पुरुष समूह पर बस गया,

ऑस्कर इसाक , , पेड्रो पास्कल , और चार्ली हन्नम । जबकि इसहाक तकनीकी रूप से अग्रणी है, अफ्लेक वह है जो आप अपनी आँखें बंद नहीं कर सकते हैं। अपनी चोटी की मूवी स्टार की स्थिति से दूर, अफ्लेक समूह के धोबी-पूर्व कप्तान की भूमिका निभाता है, जो रिटायरमेंट में हार जाता है (केवल एक चीज जो वह हासिल करने में कामयाब होता है, वह है बीयर गट)। एक बार ट्रिपल फ्रंटियर को आखिरकार बना दिया गया, अफ्लेक दूसरी बार जुड़ा था, पहले व्यक्तिगत कारणों से छोड़ दिया गया था, और, जैसे द वे बैक , यह मुश्किल नहीं है कि टॉम “रेड्फ़िल” डेविस के प्रदर्शन और चरित्र को प्रभावित करने वाले ऑफस्क्रीन वजन को देखें। और अफ्लेक की तरह, एक बार वापस कार्रवाई में, हम देखते हैं कि उसे अपनी नौकरी में इतना महान बना दिया।                                                                                                                                                                                                                                                                                                           

अपने लगभग 25 साल के कार्यकाल में, पेशेवर और व्यक्तिगत दोनों तरह से नाटक का लुत्फ उठाते हुए, अफ्लेक नियमित रूप से बाउंस बैक करने में सफल रहा है और बाहर गिने जाने के बाद और भी अधिक ऊंचाइयों तक पहुंचा। तो, एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर के साथ, जो उभरते हुए स्टार एना डी अरामास और स्कॉट का अंतिम द्वंद्वयुद्ध रास्ते में, खेल नाटक में चरित्र कार्य के इस नवीनतम प्रदर्शन का उल्लेख नहीं करने के लिए द वे बैक , अफ्लेक, फिल्म स्टार, खेल में वापस आ गया है।

                                                                                                                                                                                                                           

                              

                                  

                                                                                                            

                                    

                                                                                                                                                                                

                              

                            

                                                                            

संबंधित सामग्री:

                                                                            

Related Articles

Close