बोले-बड़ी वजह थी तभी हुए एक-दूसरे से अलग…ब्रेकअप के बाद सिद्धार्थ को आई आलिया की याद

स्टूडेंट ऑफ दी इयर से बॉलीवुड में कदम रखने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एक फिल्म के बाद ही फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना ली थी। एक हिट फिल्म देने के बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया जो बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक चली। स्टूडेंट ऑफ दी इयर में सिद्धार्थ की एक्टिंग की अलावा एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ उनके लिंकअप की खबरें भी आने लगी थी। आलिया कई बार पब्लिक प्लेटफॉर्म पर अपने और सिद्धार्थ के रिश्ते के बारे में खुलकर बात कर चुकी थीं। कुछ साल एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों के बीच कड़वाहट आ गयी और दोनों अलग हो गये।

हाल ही में सिद्धार्थ को करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण सीजन 6 में देखा गया। जहां उन्होंने पहली बार एक्स गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के बारे में बात की। करण ने शो में सिद्धार्थ से आलिया से रिलेशनशिप के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि ब्रेकअप के बाद हम दोनों कभी नहीं मिले। ऐसा नहीं है कि हमारे बीच कड़वाहट हो…हमारे बीच सबकुछ नॉर्मल हैं। अब आलिया से मिले मुझे काफी टाइम हो गया है। मैं आलिया को डेट करने से पहले भी काफी समय से जानता था। मैंने स्टूडेंट ऑफ द इयर के समय अपना पहला शॉट भी आलिया के साथ ही दिया था तो हमारी दोस्ती तो काफी पहले से ही रही है।

अपनी बात जारी रखते हुए एक्टर ने कहा कि जरुरी नहीं कि दोनों लोगों के बीच सबकुछ नॉर्मल हो..। दो लोग तभी साथ रहते हैं जब दोनों के बीच सब ठीक हो। एक स्थिति में मेरे और आलिया के बीच कुछ भी ठीक नहीं था जिसके लिए हमने अलग होना ही ठीक समझा। गौरतलब है कि आलिया इन दिनों रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं। वहीं सिद्धार्थ कियारा आडवाणी को डेट कर रहे हैं।

Facebook Comments