भारत आकर करेंगे ये काम…इस वजह से न्यूजीलैंड दौरा बीच में छोड़ अचानक वापस लौटे विराट कोहली

भारत के कप्तान विराट कोहली ने अपनी टीम को एक महीने के अंदर अपनी दूसरी लगातार विदेशी एकदिवसीय श्रृंखला जीत दिलाई है और अब न्यूजीलैंड दौरा बीच में छोड़ वापस भारत लौट आये हैं। भारत ने सोमवार को न्यूजीलैंड को पांच मैचों की वनडे सीरीज में लगातार तीसरी बार करारी हार दी है। कोहली ने इसे ‘नैदानिक ​​प्रदर्शन’ कहा और सफलता के लिए पूरी टीम को श्रेय दिया। विराट कोहली अंतिम दो वनडे और उनके बाद तीन मैचों की टी 20 सीरीज़ नहीं खेलेंगे।

Copyright Holder: Cric Fever

कोहली ने भारत लौटकर अपनी 30 वर्षीय अभिनेत्री पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ छुट्टियां मनाने का फैसला किया है। अनुष्का नवंबर में शुरू हुए ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के लंबे दौरे के दौरान क्रिकेटर के साथ बार-बार देखी गई हैं। भारत के कप्तान ने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी के साथ एक तस्वीर भी पोस्ट की जिसमें दोनों एक निजी जेट के बाहर दिख रहे हैं।

Copyright Holder: Cric Fever

यह पहली बार नहीं है कि कोहली श्रृंखला के बीच में ब्रेक ले रहे हैं। पिछले साल, उन्होंने इंग्लैंड दौरे के बाद एशिया कप और दक्षिण अफ्रीका दौरे के बाद श्रीलंका में एक टी20 त्रिकोणीय श्रृंखला को छोड़ दिया था। वह टूर डाउन के तहत विंडीज के खिलाफ टी 20 आई भी नहीं खेले थे। रोहित शर्मा ने कोहली की अनुपस्थिति में कप्तानी को संभाला और उन्होंने काफी हद तक सफलता हासिल की।

Copyright Holder: Cric Fever

“मुझे लंबे समय तक छुट्टी नहीं मिली थी।” यह एक बहुत ही व्यस्त ऑस्ट्रेलियाई दौरा रहा है और अब मैं 3-0 से श्रृंखला को सील करते हुए बहुत खुश हूं, ”कोहली ने माउंट माउंगानुई में बे ओवल में तीसरे मैच के बाद की प्रस्तुति में कहा।

“अब मैं आराम कर सकता हूं और मेरे ब्रेक का आनंद ले सकता हूं। मैं टीम के लिए उतना ही खुश हूं जितना मैं कर सकता हूं। “

भारत के बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों ने ब्लैक कैप्स के खिलाफ श्रृंखला में महत्वपूर्ण योगदान दिया है। शिखर धवन (169 रन), रोहित शर्मा (160 रन) और कोहली (148 रन) ने खुद को स्कोरर की सूची में कुलदीप यादव (8 विकेट), मोहम्मद शमी (7) और युजवेंद्र चहल (6) ने गेंदबाजी में भारत के लिए शीर्ष प्रदर्शन किया।

Facebook Comments