भारत में लॉन्च होने को तैयार Moto G7

Lenovo के स्वामित्व वाली कंपनी Motorola के Moto G7 स्मार्टफोन को जल्द भारत में लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी ने सोमवार को ट्वीट करके इस बात की घोषणा की है। हालांकि, फोन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है। याद करा दें कि Moto G7-सीरीज़ के अंतर्गत लॉन्च हुए चार में से Moto G7 Power स्मार्टफोन को पिछले महीने भारत में लॉन्च किया जा चुका है। अब देखना होगा कि क्या कंपनी Moto G7 के साथ Moto G7 Plus और Moto G7 Play को भी लॉन्च करती है या नहीं।
मोटो जी7 की कीमत 299 डॉलर (करीब 21,300 रुपये) है। पिछले महीने ब्राज़ील में आयोजित एक इवेंट में मोटो जी7 के साथ तीन अन्य स्मार्टफोन भी लॉन्च हुए थे। Moto G7 Plus का दाम 299.99 यूरो (करीब 24,500 रुपये) रखा गया था। Moto G7 Play को 199 डॉलर (करीब 14,200 रुपये) में बेचा जा रहा है। Moto G7 की भारत में कीमत इसी के आसपास होने की उम्मीद है। हैंडसेट को सेरेमिक ब्लैक और सेरेमिक व्हाइट रंग में उतारा गया था।
मोटोरोला इंडिया के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से हाल ही में एक ट्वीट किया गया है जिससे इस बात का संकेत मिलता है कि मोटो जी7 को जल्द भारत में लॉन्च किया जा सकता है। याद करा दें कि Moto G7 Power को पिछले महीने भारतीय बाजार में उतारा गया था

Facebook Comments