मचा हंगामा…कर्नाटक पुलिस ने अर्नब गोस्वामी को दी मानहानि का मुकदमा करने की धमकी

बंगाल में CBI और पुलिस के बीच हुई तकरार से देश भर में हलचल देखने को मिली। वहीं इस मामले को लेकर जब रिपोर्टिंग की गई तो उसके बाद कर्नाटक पुलिस ने मानहानि का मुकदमा दर्ज करने की धमकी दी। वहीं अब रिपोर्ट सामने आई है जिसमे बड़े पत्रकार अर्नब गोस्वामी पर राज्य पुलिस ने मानहानि का केस करने धमका की दी है।

अर्नब को कर्नाटक पुलिस की धमकी

बंगाल में CBI और पुलिस के बीच हुआ विवाद देश भर में चर्चा का विषय बन गया। वहीं सुप्रीम कोर्ट ने दखल देते हुए कमिश्नर से पूछताछ करने का आदेश दे दिया है। इस कड़ी में अब एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है जिसमे कर्नाटक पुलिस ने रिपब्लिक टीवी के एंकर को धमकी दी है। न्यूज एजेंसी ANI ने इस बात का खुलासा किया है और इसमें बताया गया कि, कमिश्नर को कर्नाटक सरकार की तरफ से सुरक्षा प्रदान की गई जिसको लेकर अर्नब ने रिपोर्टिंग की थी। वहीं अब इस मामले को लेकर कर्नाटक सरकार की तरफ से उनको धमकी दी गई।

CBI करेगी राजीव कुमार से पूछताछ

बंगाल के कमिश्नर पर CBI के शिकंजे से हलचल मच गई, तो वहीं सुप्रीम कोर्ट को भी इसमें दखल देना पड़ा। वहीं अब CBI 9 फरवरी को कमिश्नर से पूछताछ करेगी। ताजा रिपोर्ट में सामने आई है जिसमे बताया गया कि, राजीव से अब सीबीआई पूछताछ करने जा रही है। जाहिर है सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद सरकार थोड़ा नरम पड़ी थी, वहीं कमिश्नर ने भी कहा था कि, वह पूछताछ के लिए तैयार हैं। लेकिन CBI जबरदस्ती कर रही है। एटर्नी जनरल ने कहा था कि SIT ने सही से जांच नहीं की है। साथ ही कहा है कि घोटाले के सबूतों के साथ छेड़-छाड़ किया गया है। TMC से जुड़े लोगों के साथ सही तरीके से जांच नहीं हुई है।

Facebook Comments