मशहूर अभिनेता कृष्णा अभिषेक आज हुए 35 वर्ष के ……

कृष्णा ने अपने करियर की शुरुआत छोटे परदे से की थी वह टीवी के कई शोज में नजर आई उन्हें अपनी बेहतरीन कॉमेडी के लिए जाना जाता है. इसके बाद कृष्ण को फिल्मों में काम करने के मौका मिला.कॉमेडी से दुनिया को हंसाने वाले कॉमेडियन और मशहूर अभिनेता कृष्णा अभिषेक आज अपना जन्मदिन मना रहे है, बता दे कि कृष्णा का जन्म 30 मई 1983 मुंबई में हुआ.

 

उन्होंने फिल्म हम तुम और मदर, और पप्पू पास हो गया, जहाँ जाएगा हमें पाएगा, मिस्टर मनी, क्या कुल हैं हम 3, बोल बच्चन जैसे फिल्मों के लिए जाना जाता है लेकिन उन्हें सबसे अधिक पहचान रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘एंटर्टेंमेंट’ के जरिये मिली. इस फिल्म में कृष्ण ने अक्षय कुमार के साथ मिलकर बेहतरीन कॉमेडी की और उन्हें एक ख़ास पहचान मिली.

 

वहीं टीवी दुनिया में कृष्णा ने कभी कभी प्यार कभी कभी यार, कहानी कॉमेडी सर्कस की, एंटर्टेंमेंट के लिए कुछ भी करेगा, कॉमेडी सर्कस, कांमेडी नाईटस बचाओ, जैसे कई शोज में काम किया है. बता दे कि कृष्णा ने टीवी और फिल्मों की जानी मानी अभिनेत्री कश्मीरा शाह से शादी की है. दोनों की लव स्टोरी 2005 में शुरू हुई थी, वे फिल्म ‘और पप्पू पास हो गया’ की शूटिंग के दौरान जयपुर में पहली बार मिले थे. कश्मीरा पहले से ही शादीशुदा थी उन्होंने फिल्म प्रोड्यूसर ब्रैड लिस्टरमैन से शादी की थी. ब्रैड लिस्टरमैन को तलाक देने के बाद 2013 में कश्मीरा और कृष्णा ने शादी कर ली. गौरतलब है कि कृष्णा सुपरस्टार गोविंदा के भांजे है.

Facebook Comments