मसेराटी का भारत में नया एडिशन लांच, कीमत 1.74 करोड़

मसेराटी ने भारत में अपनी दमदार कार क्वात्रोपोर्ते का 2019 एडिशन भारत में लॉन्च कर दिया है. 2019 मसेराटी क्वात्रोपोर्ते भारत में दो वर्ज़न्स में उपलब्ध है जिनमें ग्रैनलुसो की दिल्ली एक्सशोरूम कीमत 1.74 करोड़ रुपए है और ग्रैनस्पोर्ट वर्ज़न की दिल्ली एक्सशोरूम कीमत 1.79 करोड़ रुपए है. मसेराटी ने 2019 क्वात्रोपोर्ते में एक्सटीरियर कलर्स, अलॉय व्हील की डिज़ाइन और दोबारा डिज़ाइन किया गया गियरशिफ्ट लीवर जैसे ध्यान खींचने वाले बदलाव किए हैं, इसके अलावा कार के साथ पिआनो फिओर लैदर अपहोल्स्ट्री दी गई है. नई क्वात्रोपोर्ते में काफी आकर्षक ग्रिल लगाई गई है. मसेराटी क्वात्रोपोर्ते अब 10 अलग कलर्स में उपलब्ध है.

कंपनी का कहना है कि कार के गियरशिफ्ट को और बेहतर बनाने के साथ ही इसके ऑटोमैटिक और मैन्युअल मोड को सटीक तरीके से चलने वाला बनाया है. मसेराटी क्वात्रोपोर्ते के 2019 मॉडल में नया एमटीसीप्लस इंफोटेनमेंट सिस्टम लगाया गया है जो नए डिस्प्ले ग्राफिक्स और उन्नत क्लाइमेट कंट्रोल सिस्टम के साथ आता है. कार के बाकी फीचर्स में हार्मन कार्डन प्रिमियम साउंड सिस्टम सामान्य रूप से मिला है जिसे ग्राहक वाइकिन्स सराउंड साउंड सिस्टम में बदल सकते हैं. कार में लगा सामान्य म्यूजिक सिस्टम 15 स्पीकर्स और 1,289 वाट के एंप्लिफायर के साथ आता है.

मसेराटी ने 2019 क्वात्रोपोर्ते के भारतीय मॉडल में 3.0-लीटर का V6 टर्बो डीजल इंजन दिया है जो 275 bhp पावर और 600 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है. कंपनी ने इस इंजन को ज़ैडएफ से लिए 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस किया है. क्वात्रोपोर्ते डीजल के साथ मसेराटी ने एग्ज़्हॉस्ट सिस्टम के लिए एक्टिव साउंड तकनीक दी है जिससे इसकी आवाज़ और भी ज़्यादा स्पोर्टी हो जाती है. कंपनी का कहना है कि दिल्ली में इस एडिशन का पहला ग्राहक मिल चुका है जिसे कार की एल्पी ग्रैनस्पोर्ट ट्रिम खरीदी है.

Facebook Comments