मनोरंजन

मार्गोट रोबी ने नए पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन फिल्म में अभिनय करने के लिए सेट किया

रॉबी की पक्षी प्रीति स्क्रीनराइटर क्रिस्टीना हॉडसन फ्रैंचाइज़ी के नए पुनरावृत्ति को कलमबद्ध करेगी।

रॉबी की हार्ले क्विन मूवी बर्ड्स ऑफ प्री की पटकथा लेखक क्रिस्टीना हॉडसन , नई महिला-मोर्चे वाली फिल्म को लिखने के लिए तैयार है, जिसका उद्देश्य डिज्नी फ्रैंचाइज़ी का औपचारिक स्पिन-ऑफ नहीं है, बल्कि नए पात्रों के साथ एक अलग मूल कहानी है।

यह वर्तमान में विकास के शुरुआती चरण में है, लेकिन परियोजना भी कैरिबियन के समुद्री डाकू से अलग है रिबूट पहले ने रिपोर्ट की 2019 के अंत में फ्रैंचाइज़ी पशु चिकित्सक टेड इलियट और चेरनोबिल निर्माता के साथ लेखन कर्तव्यों पर क्रेग माजिन जेरी ब्रुकहाइमर , जिन्होंने पिछली फिल्मों का निर्माण किया था, वे रॉबी की फिल्म और रिबूट का भी निर्माण करेंगे।

)

जॉनी डेप ने समुद्री डाकू को सुर्खियों में रखा है फ्रैंचाइज़ी 2003 के बाद से पहली फिल्म स्वैश्कलिंग, रम-ड्रिंकिंग कैप्टन जैक स्पैरो। वह अब तक 2017 में सबसे ज्यादा फिल्मों पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन: डेड मेन टेल नो टेल्स में दिखाई दिए हैं । उस फिल्म में वर्तमान में पिछली किस्तों का कम से कम संचयी जीवनकाल बॉक्स-ऑफिस सकल है।

प्रीति के बर्ड्स ने रॉबी को डीसी कॉमिक्स के खलनायक के रूप में लौटाया-एंटीहेरो हार्ले क्विन को फरवरी में स्क्रीन पर लौटाया, और फिल्म तब से प्राप्त हुई है कोरोनोवायरस महामारी के कारण एक प्रारंभिक होम रिलीज़ है। वह जेम्स गुन के आत्मघाती दस्ते , और उसे अमेरिकन हसल निर्देशक डेविड ओ। रसेल में डाला गया था की अगली फिल्म क्रिश्चियन बेल और माइकल बी जॉर्डन ।

संबंधित सामग्री:

Related Articles

Close