व्यापार

मासूमों सहित 'नो-फ्लाई लिस्ट' के खिलाफ लड़ाई के केंद्र में लड़का फिर से फहराया | सीबीसी न्यूज

ए (**********************************************************************************************) देश की तथाकथित नो-फ्लाई सूची में दिखाई देने वाले निर्दोष कनाडाई लोगों की समस्या को हल करने की लड़ाई ने एक बार फिर खुद को लाल-झंडी दिखा दी, संघीय सरकार के वादों के बीच कि एक रास्ता ठीक है।

एडम अहमद, 2020, चार साल से देश की तथाकथित नो-फ्लाई सूची में दिखने वाले निर्दोष कनाडाई लोगों की समस्या को हल करने की लड़ाई में सबसे आगे है। शनिवार को, उन्हें एक हवाई अड्डे पर एक बार फिर से लाल झंडी दिखाई गई। (सीन किलपैट्रिक / कैनेडियन प्रेस)

ए देश की तथाकथित नो-फ्लाई सूची में दिखाई दे रहे निर्दोष कनाडाई लोगों की समस्या को हल करते हुए एक बार फिर खुद को संघीय सरकार के वादों के बीच लाल झंडी दिखाते हुए पाया कि रास्ते में एक फिक्स है।

एडम अहमद सिर्फ छह साल की उम्र में जब वह अपने प्यारे मॉन्ट्रियल कैनाडीन्स को देखने के लिए अपने पिता के साथ हॉकी खेल के लिए टोरंटो के पियर्सन इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर रुके थे – और संभावित सुरक्षा खतरे के रूप में झंडी दिखाई।

लगभग चार साल बाद, यह है। हब्स को देखने के रास्ते पर फिर से हुआ – सरकार के साथ अब एक प्रणाली के देर से चालू होने की उम्मीद नहीं है 59 पहले अपने परिवार को एक रिड्रेस बताया था काजी ने कहा कि प्रणाली अगले साल के जून में होगी।

“यह निश्चित रूप से सुनने के लिए नहीं है, लेकिन जैसा कि वे अब तक जानते हैं, हम कहीं नहीं जा रहे हैं।” “हम सिर्फ इससे निपटने की कोशिश करते हैं कि हम इसे सबसे अच्छा कर सकें और इसे दबाए रख सकें।”

‘इससे ​​आत्मविश्वास नहीं बढ़ता’

चूंकि अहमद की कहानी पहली बार सुर्खियों में बनी थी 20161126, वह और उसके माता पिता – है सक्रिय रूप से झूठा विवादास्पद पर फ्लैग करने वालों के लिए एक निवारण प्रणाली के लिए प्रेरित किया गया – अन्य परिवारों के दर्जनों के साथ सूची, जो विशिष्ट पहचानकर्ताओं जैसे जन्मतिथि या पासपोर्ट नंबरों के बजाय नामों पर बनाई गई है।

कि लड़ाई में एक आठ वर्षीय एडम भी शामिल था, जिसने अपने सबसे अच्छे सूट और स्नीकर्स पहने, एक में भाग लिया दो साल पहले पार्लियामेंट हिल पर क्लोज-डोर मीटिंग हुई ताकि सिस्टम को वास्तविकता का रूप दिया जा सके।

कनाडा की तथाकथित नो-फ्लाई सूची – आधिकारिक तौर पर सुरक्षित हवाई यात्रा अधिनियम (एसएटीए) के तहत निर्दिष्ट व्यक्तियों की सूची कहा जाता है –

। सरकार ने पुष्टि नहीं की है कि कितने लोग इस पर हैं, लेकिन इसमें 2 के रूप में शामिल होने का अनुमान है, 10 लोगों के नामों को खतरा माना जाता है।

जब एडम का नाम शनिवार को फिर से सूची में आया, तो उनके पिता निराशा में ट्विटर पर गए।

हमारी (**************************************************************************************************************************************************************************************************************) फिर से 117@ NoFlyListKids

@ BillBlair।

***** डीएचपी नो फ्लाई लिस्ट पर हजारों बच्चों के सार्वजनिक होने के बाद से ४ साल हो गए हैं। हम मंत्री से मिलने के लिए उत्सुक हैं, लेकिन इससे आत्मविश्वास नहीं बढ़ रहा है। 🙂https://t.co/2AdbX2pDyZpic.twitter.com/KOudUCwbQC & mdash;@ sulemaan

संघीय सरकार के नए सार्वजनिक सुरक्षा मंत्री बिल ब्लेयर ने जवाब में ट्वीट किया: “आपके और आपके बेटे द्वारा अनुभव की गई हालिया कठिनाइयों को सुनने के लिए क्षमा करें। मेरा कार्यालय संपर्क में रहा है और मैं आपके साथ काम के बारे में बात करने के लिए उत्सुक हूं।” आप और अन्य परिवारों के लिए इसे रोकने के लिए। “

समूह नहीं फ्लाई लिस्ट किड्स के माध्यम से एक साथ बैंडिंग करते हुए उन परिवारों में से कई ने उम्मीद की थी कि एक समाधान जल्द ही आने वाला है।

एक निवारण प्रणाली के लिए रास्ता बिल सी के बाद साफ हो गया है – 157, लिबरल सरकार के बड़े पैमाने पर राष्ट्रीय सुरक्षा बिल जून में पारित कर दिया।

“विधेयक C के पारित होने के साथ – 113, हम अब सुरक्षित हवाई यात्रा विनियमों में आवश्यक परिवर्तन करने के लिए नियामक प्रक्रिया के साथ आगे बढ़ सकते हैं, “उस समय सार्वजनिक सुरक्षा मंत्री राल्फ गुडले के एक प्रवक्ता ने कहा। प्रवक्ता ने कहा कि एक प्रणाली चालू होगी 1205836302328958976, हालांकि एक सटीक समय नहीं दिया गया था।

निवारण प्रणाली में अब देरी की उम्मीद है “कानून का पालन करने वाले यात्रियों की हताशा, जो झूठी सकारात्मकता के परिणामस्वरूप कलंकित और विलंबित हो सकते हैं” की सराहना करते हैं, और कहा कि वह अहमद और अन्य प्रभावित परिवारों से मिलने के लिए तत्पर हैं।

सरकार ने कहा कि उसने निवेश किया है। $ 000000 केंद्रीयकृत स्क्रीनिंग प्रणाली के निर्माण के लिए बाद के वर्षों में मिलियन सालाना, जिसमें एक निवारण प्रणाली शामिल होगी। बिल C के पारित होने के साथ – ठणिक्रा थ .हरंग के रूप मे सरकार ने “एयरलाइन से लिस्ट पे कब्ज़ा करने मे” सक्षम बनाया एक सिस्टम | यात्रियों को वास्तव में सूची में ध्वजांकित लोगों से खुद को अलग करने की अनुमति दें।

“कनाडा सरकार अपने सहयोगियों के साथ काम कर रही है ताकि जल्द से जल्द एक बढ़ाया कार्यक्रम लागू किया जा सके, जिसके लिए आईटी सिस्टम और इसके विकास की आवश्यकता है एयर कैरियर द्वारा गोद लेना। यह देर से शुरू होने की उम्मीद है 20161126) हम इस बीच प्रभावित लोगों के धैर्य और समझ के लिए आभारी हैं, “बयान में कहा गया है।

692यह सिर्फ पूरी तरह से हास्यास्पद क्या आप जानते हैं कि बच्चों को इस तरह का झंडा लगा हुआ होना जारी है।– खदीजा काजी)

एडम की माँ ने कहा कि वह नए के साथ काम करने की आशा कर रही है मंत्री जी, लेकिन वह बदलाव जल्द नहीं आ सकता।

“यह बिल्कुल हास्यास्पद है कि आप जानते हैं कि बच्चों को इस तरह से झंडी दिखाई जाती है,” उसने कहा।

“यह चार साल हो गए हैं, लेकिन हम इस पर वकालत कर रहे हैं, लेकिन काफ़ी हद तक कालखौडने के समय से वर्षो बाद के वर्षों से मेरे पुत्रों की सूची में आने वाले वर्षों से मेरे पुत्रों की सूची में आने वाले वर्षों तक मेरे पुत्र की सूची में रहे हैं (***************************************************************************************************************************************************************************************************************************************************************************) सालों से लागू होने वाले वर्षों से लागू होने वाले वर्षों से लागू होने के बाद के वर्षों में इसे लागू किया गया था। “काजी ने कहा।

खदीजा काजी का कहना है कि सरकार ने पहले परिवार को बताया था कि अगले साल के जून में एक निवारण प्रणाली लागू होगी। कि अब देर होने की उम्मीद नहीं है 2020, वह कहती है, ‘निश्चित रूप से वह नहीं है जो हम सुनना चाहते हैं।’ (सीबीसी)

एडम ने अंततः मॉन्ट्रियल में शनिवार के खेल के लिए इसे बनाया। लेकिन अब उसके बड़े होने के साथ, वह उसके बारे में चिंतित महसूस करती है कि वह अपराधी हो गया है।

“उसे पहले से ही लगता है कि वह पहले से ही थोड़ा अकेला महसूस करती है … उसे एडम अहमद नाम से तीन अन्य लोग जानते हैं, इसलिए वह जानता है यह एक नाम से मैच की स्थिति है, लेकिन यह कोई कम कलंक नहीं है, “उसने कहा

वह अन्य लड़कों को भी बढ़ी हुई सुरक्षा जांच का सामना करने के बारे में जानती है क्योंकि वे अपने परिजनों के माध्यम से मिले परिवारों की वजह से बड़े हो जाते हैं।

“अब उनमें से कुछ, भले ही वे वयस्क हैं वे खुद से यात्रा करने से डरते हैं। इसलिए मुझे पता है कि ये बातें कभी-कभी उनके दिमाग में होती हैं।”

त्वरित उत्तर के लिए धन्यवाद मंत्री ब्लेयर।@ NoFlyListKidsपरिवार आपसे मिलने के लिए तत्पर हैं & amp; यह किया जा रहा है। (अब मेरे लिए अपने छोटे से खेल पर ध्यान केंद्रित करने का समय है।) **# गोहबसेगो 399 https://t.co/9Ptk5txGw pic.twitter.com/pkJ5Swz7K5

& mdash;@ sulemaan

Related Articles

Close