मनोरंजन

मोरेना बैकारिन ने भविष्य के पति बेन मैकेंजी के साथ द ओसी / एस/> के सेट पर अपनी पहली मुठभेड़ को याद किया।

काउच सर्फिंग का पूरा एपिसोड देखें अब स्ट्रीमिंग PeopleTV.com

, या अपने पसंदीदा डिवाइस पर PeopleTV ऐप डाउनलोड करें

“यदि पहली बार में आप सफल नहीं होते हैं, तो पुनः प्रयास करें” अपने भावी पति से मिलने के लिए एक शानदार रणनीति है। बस मुरैना बेकारिन से पूछें!

जब बैकारिन ने पीटीवी के काउच सर्फिंग पर रोक लगा दी, तो अपनी पिछली कुछ भूमिकाओं के बारे में बात करने के लिए, उसने उस समय OC की याद दिला रहा था जिसमें वह अपने भावी पति बेन मैकेंजी से पहली बार मिली थी समय … और चिंगारियां नहीं उड़ीं। यह वास्तव में उसी टीवी शो पर काम करने में अपना दूसरा समय ले रहा था, जब वह अपनी फॉक्स श्रृंखला गोथम में शामिल हुई, उनके प्यार में पड़ने के लिए।

“हे भगवान, मैं उस में ऐसा बच्चा हूँ!” बैकारिन अपने एक दृश्य O.C को देखते हुए हंसी के साथ कहता है। “मैं हर समय बेन के साथ मज़ाक करती हूं, मेरे पति, कि अगर उन्होंने मेरे टीवी शो के एपिसोड करते समय सिर्फ मुझ पर ध्यान दिया होता, तो वह मुझे अपने प्राइम में ले सकते थे।”

संबंधित वीडियो: मुरैना बेकारिन का कहना है कि वह पति बेन मैकेंजी के साथ फिर से काम करना पसंद करेंगी

“लेकिन नहीं, हमने कभी एक साथ काम नहीं किया,” वह कहते हैं।

और यह पता चला कि उसने उससे मिलने के लिए उसके ट्रेलर को रोकने की कोशिश की लेकिन उसने जाहिर तौर पर उसे उड़ा दिया। “मैं वास्तव में सिर्फ ईमानदारी से नमस्ते कहना और उससे मिलना चाहती थी,” वह कहती है। “और वह मुठभेड़ को याद भी नहीं करता है, ताकि बस आपको यह दिखाने के लिए कि मैं इस बिंदु पर कितने नीचे पैमाने पर हूं।”

पूरी कहानी सुनने के लिए अब ऊपर दिए गए वीडियो को देखें।

संबंधित सामग्री:

O.c।

प्रकार
  • टीवी शो
रेटिंग
स्थिति
  • मौसम में
नेटवर्क
  • फॉक्स

Related Articles

Close