मनोरंजन

यह नेटफ्लिक्स गेम शो आग है: आपको क्यों देखना चाहिए तल है लावा

फ्लोर इज़ लावा ईपीज़ भी चिढ़ाता है कि लावा का गुप्त नुस्खा क्या है। किसी ने तुरंत प्लैंकटन को किराए पर लिया।

लंबे समय तक महाकाव्य पोंछते रहते हैं। लेकिन यह भी, लंबे जीवित माताओं कुछ भी पर फ्रैट लड़कों की पिटाई।

19 जून को, नेटफ्लिक्स के शीर्ष 10: फ्लोर इज़ लावा के शीर्ष पर एक नया गेम शो प्रसारित हुआ। 8 एपिसोड में बाधा पाठ्यक्रम सीधे उस गेम से प्रेरित होते हैं जो आप हमेशा अपनी माँ के सोफे पर खेलते थे, सिवाय इसके कि कालीन एक लावा-उगलती हुई मौत का जाल है जिसे रहस्यमय नुस्खा के साथ बनाया गया है जिसे लपेटकर रखा जा रहा है (या इसे पढ़ते रहें)? । इस शो की सफलता को शगल के बारे में एक महत्वपूर्ण तथ्य के रूप में देखा जाता है, क्योंकि शो के निर्माता इस बात की पुष्टि कर सकते हैं: कोई भी जीत सकता है, अगर आप दिमाग के साथ मिल सकते हैं। यह वह जगह है जहां फुटबॉल माताओं फ्रैट लड़कों को हरा सकते हैं। यह निंजा योद्धा या वाइपआउट नहीं है। यह परम फर्नीचर होपिंग है।

“यह हर किसी के लिए है। प्रत्येक व्यक्ति ने इसे एक बच्चे के रूप में खेला है। हर कोई इसे वास्तविक जीवन में एक वयस्क के रूप में खेल सकता है। शो में आने वाला कोई भी प्रकार का व्यक्ति नहीं है,” सह-कार्यकारी निर्माता मेगन मैकग्राथ ईडब्ल्यू बताता है।

लेकिन चलो इसके लिए केवल उनके शब्द नहीं लेते हैं। फ्लोर के प्रत्येक एपिसोड में लावा घर के एक कमरे के आधार पर पूरी तरह से थीम्ड बाधा कोर्स है, जैसे कि रसोई या तहखाने (छोड़कर, उम, वहाँ एक तारामंडल है? बाउगी बहुत?)। हमें यकीन नहीं है कि इस घर का मालिक कौन है, लेकिन तहखाने में पिरामिड है (शायद फ्रैंक महासागर ?

सीजन दो स्तरों में टूट गया है। पहली बार तीन लोगों की तीन टीमें सामने आईं, जो यह देखने के लिए आमने-सामने हो गईं कि सबसे तेज समय में कौन-कौन से खिलाड़ी पूरे देश में पहुंच सकते हैं। अगले स्तर पर दो टीमों के बीच आमने-सामने की लड़ाई होती है, जिसमें अधिक चुनौतियां आती हैं। पाठ्यक्रम में पकड़ और चीजें हैं जो हर मोड़ पर हैंग करती हैं, जैसे पर्दे जो आपको एक दीवार या एक टीज़रिंग टेलीस्कोप पर ग्लाइड कर सकते हैं जो आपको बाहर निकलने के करीब रोक देगा।

कई तरह की टीमें अपनी रणनीति के बारे में बात कर सकती हैं, फिर भी अब तक की सबसे स्मार्ट रणनीति में से एक पास के कम से कम एक टीममेट के पास है जो आपको कूदने के बाद संतुलन बनाने में मदद करेगा और / या एक स्पष्ट लीडर डायरेक्ट कर सकता है। टीम अपने अगले कदम के लिए। दो टीमों ने एक टी को यह किया है: प्रीमियर से एक माँ और उसके कॉलेज-बाउंडेड जुड़वाँ और “प्लैनेटेरियम: लेवल टू।” यह एक ऐसा गेम है जिसमें “बैटलिंग ब्रोस” जैसे नामों के साथ टीमें हैं और अमेरिकी फ्लैग टैंक टॉप्स में दोस्त हैं। वे खुद को नायक मान लेते हैं। और जब मेमे पैदा होते हैं। बिरादरी का लड़का मीठा होने के साथ ही दिलकश होता है।

मीठे की बात करते हुए, EW ने फ्लोर से लावा उत्पादकों को लावा मिश्रण के गुप्त नुस्खा को खांसने के लिए कहा। हमारा सबसे अच्छा अनुमान था कि पानी और उस स्ट्रॉबेरी सिरप के बीच कहीं आप भोजन करते हैं।

“कार्यकारी निर्माता इरद इयाल कहते हैं,” लावा पानी की तरह बिल्कुल नहीं है।

Welp।

वह जारी रखता है: “यह मोटा है, स्लिपरियर है। आप जानते हैं कि यह पानी की तरह महसूस नहीं करता है और जब आप वहां खड़े होते हैं तो यह पानी की तरह नहीं दिखता है।”

ईयाल अनुभव से जानता है। प्रतियोगियों के शुरू होने से पहले हर कोर्स सुरक्षित होने के लिए आवश्यक होने के बाद से इयाल एक परीक्षण में भाग गया।

“हम इस बारे में मजाक कर रहे हैं [the lava ingredients]। क्योंकि यह अब हमारी 11 जड़ी-बूटियों और मसालों की तरह हो गया है। लावा इसलिए विशेष है क्योंकि इसमें इसकी अपनी चमक है,” वे कहते हैं। “हमने हवाई में लावा और विभिन्न प्रकार के लावा प्रवाह के वीडियो का अध्ययन किया। और जब आप वास्तव में इसे देखते हैं, तो आप महसूस करते हैं कि किसी भी अन्य तरल के विपरीत वहां कुछ कैसे है। ऐसा कोई अन्य तरल नहीं है जिसमें आंतरिक चमक हो।”

आपको कोई ऐसा व्यक्ति मिलता है जो आपके बारे में बात करता है जैसे कि ईयाल उसका लावा करता है।

हालांकि दूसरे सीज़न की किसी भी खबर की घोषणा नहीं की गई है, हम पहले से ही जान सकते हैं कि इस छोटे ईगस्टर अंडे के साथ क्या होता है। ईयाल का कहना है कि ऐसे कमरे थे जो पूरी तरह से बनाए गए थे, लेकिन सीजन 1 में कभी नहीं दिखाए गए, सिवाय इसके कि आप इंट्रो दृश्यों को करीब से देखें, जहां कैमरे कमरे से कमरे तक उड़ते हैं। वहां, आप पा सकते हैं कि आगे क्या है। सौभाग्य!

सम्बंधित:

Related Articles

Close