Home मनोरंजन यूजर्स ने कहा-कितने लोगों के नाम की भरी मांग…बिना शादी के सिंदूर...

यूजर्स ने कहा-कितने लोगों के नाम की भरी मांग…बिना शादी के सिंदूर लगाने पर राखी को पड़ी गालियां

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत अक्सर अपने कारनामों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। पिछले दिनों वो दीपक कलाल से शादी करने को लेकर चर्चा में थी। अब ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने कुंभ पहुंच कर सबको चौंका दिया। दरअसल राखी इन दिनों अपने पाप धोने के लिए प्रयागराज कुंभ में स्नान करने पहुंचीं थी। जहां उनका लुक ट्रेडिशनल था लेकिन उनकी सिंदूर भरी मांग पर सवाल उठने शुरू हो गये।

सोशल मीडिया पर राखी ने कुछ तस्वीरें पोस्ट की थी जिसमें वो 16 श्रृंगार किए हुए दि‍खाई दे रही हैं। उनके साथ टीवी एक्टर सुदेश बेरी भी नजर आ रहे हैं। राखी ने चूड़े से लेकर लाल सिंदूर से अपनी मांग भर रखी थी जिसको लेकर अब सोशल मीडिया पर उनका मजाक उड़ने लगा है। यूजर्स राखी से पूछ रहे हैं कि क्या आपने दीपक कलाल से शादी कर ली। इतना ही नहीं एक यूजर ने लिखा- कितने लोगों के नाम की मांग भरी है…और इस बार किसकी शामत आने वाली है। वहीं कुछ लोगों ने पूछा-पति तो है नही..तो सिंदूर का मजाक क्यों बना रही हो।

गौरतलब है कि जब राखी से पूछा गया कि क्या उन्होंने शादी कर ली है तो उन्होंने कहा कि वो अविवाहित हैं और प्रयागराज कुंभ में गंगा में अपने पाप धोने आई हैं। गंगा में पाप धोने आई राखी सांवत ने कहा कि ‘प्रयागराज पावन नगरी है, इसलिए मैं कुंभ में पूरे पारंपरिक वेश सिंदूर लगाकर आई हूं। मुझे गुस्सा जल्दी आ जाता है, इसलिए मैं गंगा मां से प्रार्थना करना चाहती हूं कि ऐसा मेरे साथ न हो। मैं कुंभ के बारे में हमेशा से सुनती आई हूं..और आज करीब से देख भी लिया।

Facebook Comments