राष्ट्रपति और सीएम से मांगी इच्छा मृत्यु, वजह जानकर छलक जाएंगे आपकी आंखों से आंसू

कानपुर की एक महिला ने राष्ट्रपति और सीएम से इच्छा मृत्यु की मांग की है। जब आप इच्छा मृत्यु मांगने की वजह जानेंगे ताे एक पल के लिए आपकी आंखों से आंसू छलक जाएंगे।

कानपुर के किदवई नगर की एक महिला ने छेड़खानी से तंग आकर राष्ट्रपति और सीएम से इच्छा मृत्यु की गुहार लगाई है। महिला ने डीएम, आईजी व एसएसपी कार्यालय में प्रार्थना पत्र दिया है। आरोप है कि इलाकाई प्रॉपर्टी डीलर उसके व उसकी नाबालिग बेटी केसाथ छेड़छाड़ करता है।

पीड़िता के मुताबिक करीब चार साल पहले प्लाट बेंचने के संबंध में एक प्रॉपर्टी डीलर से मुलाकात हुई थी। इस दौरान उन्होंने दो प्लाट बेचे थे। उसने एक मामले में महिला पर ही धोखाधड़ी की रिपोर्ट दर्ज करवा दी थी।

पीड़िता का आरोप है कि तब से वह उसका शोषण करता आया है। बीती तीन तारीख को उसकी 13 वर्ष की बेटी के साथ छेड़खानी कर दुष्कर्म की कोशिश की। इस दौरान वह पहुंच गईं थी। पीड़िता के मुताबिक तब से वह थाने केचक्कर लगा रही है, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।

इसलिए उसने इच्छा मृत्यु की मांग की है। हालांकि किदवई नगर पुलिस का कहना है कि इस संबंध में कोई जानकारी नहीं है। तहरीर मिलेगी तो मुकदमा दर्ज कर कर्रवाई की जाएगी।

Facebook Comments