रिकी गेरविस 2020 के गोल्डन ग्लोब को मारता है | सीबीसी न्यूज

6जनवरी - by sb - 0 - In व्यापार

उनकी प्रतिष्ठा के लिए सही है, मेजबान रिकी गेरवाइस ने 77 वें गोल्डन ग्लोब्स को उकसाने और उकसाने के मिश्रण के साथ खोला, जो भ्रमित करने का नाटक कर रहा है बेबी योदा के लिए पेस्की, हॉलीवुड फॉरेन प्रेस एसोसिएशन के नस्लवादी और नेटफ्लिक्स के हॉलीवुड के अधिग्रहण की घोषणा करते हुए।

मेजबान रिकी गेरवाइस

पर बोलते हैं वें रविवार को बेवर्ली हिल्स, कैलिफ़ोर्निया में वार्षिक गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स। (एपी के माध्यम से पॉल पेयजल / एनबीसी)

उनकी प्रतिष्ठा के लिए सच है, मेजबान रिकी गेरवाइस ने खोला 17 वें गोल्डन ग्लोब को उखाड़ने और उखाड़ने के मिश्रण के साथ, बेबी के लिए जो पेस्की को भ्रमित करने का नाटक कर रहे हैं योडा, हॉलीवुड फॉरेन प्रेस एसोसिएशन के नस्लीय व्यक्ति को बुलाते हुए और नेटफ्लिक्स के हॉलीवुड के अधिग्रहण की घोषणा करते हैं।

, जिसका नाम नेटफ्लिक्स पर एक श्रृंखला है, उन्होंने कहा कि वह एक साधारण वाक्यांश के साथ तीन घंटे के अवार्ड शो को संक्षेप में प्रस्तुत कर सकते हैं: “अच्छा किया , नेटफ्लिक्स। आप जीत गए। ” स्ट्रीमिंग विशाल एक कमांडिंग के साथ ग्लोब में आया 000 टेलीविजन श्रेणियों में और टेलीविजन श्रेणियों में 000 “अगर ISIS ने एक स्ट्रीमिंग सेवा शुरू की, तो आप अपने एजेंट को बुलाएंगे,” गेरवाइस ने बेवर्ली हिल्स में बेवर्ली हिल्स में रविवार को तारों से भरी भीड़ को बताया।

पांचवीं बार ग्लोब की मेजबानी करते हुए, गेरवाइस ने कीम नहीं किया। , उपस्थित लोगों को बता रहे हैं कि रोनन फैरो उनके लिए आ रहे थे, लियोनार्डो डिकैप्रियो के डेटिंग जीवन को चिढ़ाते हुए और उनका मजाक उड़ाते हुए कि मार्टिन स्कोर्सेसे थीम पार्क में आकर्षण की सवारी करने के लिए पर्याप्त नहीं है – रूपक आयरिशमैनफिल्म निर्माता ने आज के हॉलीवुड का वर्णन करने के लिए उपयोग किया है।

“यह आखिरी बार है,” ग्रीव्स ने कहा। “कौन परवाह करता है।”

रात का पहला पुरस्कार एक स्ट्रीमिंग सेवा श्रृंखला के लिए उपयुक्त रूप से चला गया। Ramy Youssef ने अपने Hulu शोRamyके लिए एक टीवी श्रृंखला की कॉमेडी या संगीत में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता जीता। एक सीमित श्रृंखला में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता शोटाइम श्रृंखलाद लाउडेस्ट वॉयसके लिए रसेल क्रो के पास गया। वह अपने मूल ऑस्ट्रेलिया में वाइल्डफायर के कारण उपस्थिति में नहीं थे।

गोल्डन ग्लोब, हॉलीवुड का सबसे फ्रीवीलिंग टेलीविज़न अवार्ड शो, इस साल असामान्य रूप से प्रभावशाली हो सकता है। मोटे तौर पर 34 हॉलीवुड विदेशी प्रेस एसोसिएशन के मतदान सदस्यों ने परंपरागत रूप से लगभग 9,

के साथ कम उद्योग पेशेवर जो मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज की अकादमी बनाते हैं। HFPA को अपने शो को यथासंभव स्टार पावर के साथ गणना करने के लिए जाना जाता है, कभी-कभारद टूरिस्टको भी पसंद किया जाता है औरबर्लेस्क)।

लेकिन इस की संघनित समय सीमा वर्ष का पुरस्कार सीजन (ऑस्कर 9 फरवरी) ग्लोब और अकादमी पुरस्कारों को करीब लाता है। ऑस्कर नामांकन के लिए मतदान गुरुवार से शुरू हुआ। मतदाता निश्चित रूप से देख रहे थे।

नूह बुंबाचविवाह कहानीने सभी फिल्मों का नेतृत्व किया सर्वश्रेष्ठ फिल्म, नाटक सहित छह नामांकन के साथ। मार्टिन स्कॉर्सेज़द आयरिशमैन, पाँच के साथ, एक ही श्रेणी के लिए है। बॉक्स-ऑफिस स्मैशजोकरएक वाइल्डकार्ड है।

रास्ता अधिक था क्वेंटिन टारनटिनोवन्स अपॉन अ टाइम … हॉलीवुडके लिए कुछ खास है, जो कॉमेडी में प्रतिस्पर्धा कर रहा है या संगीत श्रेणी। यह पिट, लियोनार्डो डिकैप्रियो – ए 12 के लिए संभावित जीत के साथ किसी भी अन्य फिल्म की तुलना में आसानी से घर ले जा सकता है। टाइम ग्लोब्स नॉमिनी और तीन बार विजेता – और टारनटिनो की स्क्रिप्ट। टारनटिनो सर्वश्रेष्ठ निर्देशक के लिए भी हैं, हालांकि उन्हें स्कोर्सेसे और “पैरासाइट” फिल्म निर्माता बोंग जून हो

में दुर्जेय प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ता है। महिला फिल्म निर्माताओं के लिए नामांकन की कमी ने इस साल के ग्लोब पर किसी भी चीज़ की तुलना में अधिक लफ़्फ़ाज़ी की। केवल पुरुषों को सर्वश्रेष्ठ निर्देशक के लिए नामांकित किया गया था – सिर्फ पांच महिलाओं को कभी भी श्रेणी में नामांकित किया गया है – और 10 ) सर्वश्रेष्ठ चित्र के लिए फिल्मों का निर्देशन एक महिला द्वारा किया जाता था। ब्लैक-क्लैड सबसे) सबसे पहले काम करने वाला एक्टिविस्ट ग्रुप, ब्लैक-क्लैड मौजूद) के बच्चे को जो कि ग्लोब के लिए HFPA की अत्यधिक आलोचना थी) को “अस्वीकार्य” कहा।

पिछले साल, आखिरकार ऑस्कर सर्वश्रेष्ठ चित्र विजेताग्रीन बुकने सर्वश्रेष्ठ कॉमेडी ली, जबकिबोहेमियन रैप्सोडीने अप्रत्याशित रूप से सर्वश्रेष्ठ नाटक जीता। इस साल, अकादमी पुरस्कारों में संभावित सर्वश्रेष्ठ चित्र प्रत्याशियों में से एक पात्र नहीं था। विदेशी पत्रकारों का एक संगठन होने के बावजूद, एचएफपीए अपनी शीर्ष श्रेणियों में विदेशी फिल्मों को शामिल नहीं करता है, इस प्रकार दक्षिण कोरियाई सनसनीपैरासाइटपर शासन कर रहा है ।

टीवी की तरफ, जैसेFleabag,ताज,उत्तराधिकारऔरचेरनोबिलथे पसंदीदा। हाल ही में लॉन्च किया गया Apple TV Plus अपने पहले बड़े अवार्ड शोद मोर्निंग शोके साथ नामांकन के लिए शामिल हुआ जेनिफर एनिस्टन और रीज़ विदरस्पून दोनों।

पिछले साल का टेलीकास्ट, एंडी सैमबर्ग और सैंड्रा ओह द्वारा होस्ट किया गया, टीवी रेटिंग्स में स्थिर रहा, औसत 5415817 । 6 मिलियन दर्शक।

टॉम हैंक्स, फ्रेड रोजर्सए ब्यूटीफुल डे के रूप में अपने सपोर्टिंग टर्न के लिए भी एक नॉमिनी हैं। नेबरहुडमें, सेसिल बी। डीमिल लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड प्राप्त करेगा। टेलीविज़न सिद्धि के लिए दिया जाने वाला एक समान मानद पुरस्कार कैरल बर्नेट पुरस्कार, एलेन डीजेनर्स को जाएगा।