रॉयल लुक में दिखा एक्ट्रेस का स्वैग…2 लाख का बैग लेकर आउटिंग पर निकलती हैं कंगना रनौत

बेबाक और निडर स्वाभाव के लिए जाने-जानी वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी मचऑवेटिड फिल्म मणिकर्णाका:द क्वीन ऑफ झांसी के लिए सुर्खियों में हैं। ये फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हो चुकी है। फिल्म ने बीते एक हफ्ते में 61 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। वहीं फिल्म का बजट 200 करोड़ रुपये है। बिजनेस एक्सपर्ट का कहना है कि फिल्म आगे वीकेंड में अच्छी कमाई कर सकती हैं। फिल्मों के अलावा कंगना को अपने अनोखे स्वैग के लिए भी जाना जाता है।

आउटफिट इंडियन हो या वेस्टडन कंगना हर लुक में परफेक्ट लगती हैं। इन दिनों उनका हैंडबैग चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर कंगना का बैग सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है। दअसल हाल ही में कंगना को एयरपोर्ट पर स्पोर्ट किया गया। जहां वो पर्पल ड्रेस और व्हाइट ओवरकोट में नजर आई। वो हमेशा की तरह इस लुक में परफेक्ट लग रही थी। वहीं सबसे ज्यादा ध्यान उनके बैग ने खींचा। एक्ट्रेस ने नेवी ब्लू कलर का प्रिंटेड बैग कैरी कर रखा था। ये बैग Christian Dior tote जिसकी कीमत 2 लाख रुपये बतायी जा रही है।

काम की बात करे तो फिल्म मणिकर्णिका के बाद कंगना राजकुमार राव के साथ मेंटल है क्या और पंगा में नजर आने वाली हैं। इन दोनों की फिल्मों की स्टोरी काफी डिफरेंट बतायी जा रही हैं। वहीं दूसरी और कंगना की फिल्म मणिकर्णिका की बॉक्स ऑफिस पर कमायी जारी है।

Facebook Comments