रोमांटिक मसाज कैसे दें

रोमांटिक मालिश औसत मालिश की तुलना में अधिक अंतरंग और कामुक हैं और वास्तव में एक विशेष, आराम और पूरी तरह से युगल-केंद्रित के लिए दृश्य सेट कर सकते हैं। रोमांटिक मसाज सेट करते समय एंबियंस बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि मालिश का कुछ बुनियादी ज्ञान और प्रयोग करने की इच्छा है। यहां दिए गए सुझावों के साथ अपने प्रेम संबंधों को बढ़ाएं, जो एक नियमित मालिश को एक रोमांटिक मालिश में बदल देते हैं।

दृश्य स्थित करे।

सुनिश्चित करें कि कमरा साफ सुथरा और स्वागत योग्य हो। बिस्तर बनाएं, ज़रूरत पड़ने पर पर्दे बंद कर दें और किसी भी तरह की गड़बड़ी को दूर करें जैसे कि इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस, कागज के ढेर या आपका फ़ोन।

सुनिश्चित करें कि कमरे में तापमान आरामदायक है।

आप नहीं चाहते कि आप में से कोई भी ठंड में कांप जाए और मालिश खत्म हो जाए! आप चाहते हैं कि आपका मसाज पार्टनर सुपर कंफर्टेबल और डीप रिलेक्स हो; और वही तुम्हारे लिए भी जाता है!

वह संगीत चुनें जिसे आप बजाएंगे।

जब आप इसे सुनते हैं तो संगीत का चयन करें जो सेक्सी और सुखदायक लगता है। संगीत रोमांस के लिए मूड सेट करने का एक बड़ा हिस्सा होगा, इसलिए बहुत अधिक घबराहट, जोर या ऊर्जावान कुछ भी करने से बचें। एक आउट-ऑफ-कॉर्नर में संगीत सेट करें और इसे धीरे से पूरे मसाज में बजाएं।
सुनिश्चित करें कि पर्याप्त संगीत है जिसे आपको मालिश के दौरान उठना और बदलना नहीं होगा।

वातावरण के लिए मोमबत्तियाँ जोड़ें।

मोमबत्तियों से भरे कमरे के बिना रोमांटिक मालिश कभी पूरी नहीं होती। एक मोहक चमक बनाने के लिए रणनीतिक रूप से कमरे में जितनी संभव हो उतनी मोमबत्तियाँ रखें। अधिकतम प्रभाव के लिए रंगीन या सुगंधित मोमबत्तियाँ चुनें।
चाय प्रकाश मोमबत्तियाँ एक अच्छा विकल्प बनाते हैं क्योंकि वे एक कंटेनर में होते हैं और आपको मोम के टपकने की चिंता कम होती है।
आप सुगंधित मोमबत्तियों का उपयोग करना पसंद कर सकते हैं और मोमबत्तियों के साथ-साथ इलेक्ट्रिक ऑयल बर्नर भी रख सकते हैं।
जब मोमबत्तियाँ कम हों तो हमेशा उपस्थिति में रहें। इसके अलावा, आगे सोचें कि आप और आपका साथी कहाँ तक बैठ सकते हैं, बैठ सकते हैं, रोल कर सकते हैं, या जो कुछ भी हो सकता है और मोमबत्तियों को कहीं से भी दूर रख सकते हैं।
यदि आपको मोमबत्तियाँ पसंद नहीं हैं, तो आप समान चमकदार प्रभाव देने के लिए कमरे में परी की रोशनी भी लटका सकते हैं।

Facebook Comments