व्यापार

लचीला कनाडाई 6 वर्षों में 3 विश्व जूनियर स्वर्ण पदक पर कब्जा | सीबीसी स्पोर्ट्स

अकील थॉमस ने इस साल की विश्व जूनियर हॉकी चैंपियनशिप में अपने पहले गोल के साथ तीन गोल, तीसरी अवधि की वापसी की, रूसी गोलकीपर आमिर मिफ्तखोव को हराकर चार मिनट से भी कम समय के अंतराल पर कनाडा को रविवार को 4-3 से हरा दिया। ओस्ट्रावा, चेक गणराज्य में।

कनाडा ने विश्व जूनियर हॉकी चैंपियनशिप में रूस के खिलाफ रविवार को स्वर्ण पदक जीतने के अपने पहले लक्ष्य का जश्न मनाया। कनाडियन ने तीसरी अवधि में 4-3 की जीत के बाद तीन बार जीत दर्ज की। (रयान रेमिरेज़ / कैनेडियन प्रेस)

कनाडा विश्व जूनियर हॉकी चैंपियनशिप में फिर से स्वर्णिम है।

अकील थॉमस ने 3: 381 तीसरे अवधि में छोड़ दिया एक उग्र वापसी टोपी और देश के लिए एक 4-3 जीत सुरक्षित (करने के लिए वार्षिक पर शीर्षक के अंतर्गत-20 चेक गणराज्य में टूर्नामेंट।

THE कनाडा बस लीड पाने के लिए!@ HC_WJC#WorldJuniorspic.twitter.com/aN1kPEydTT

& mdash;@ IIHFHockey

2009 लॉस एंजेलिस किंग्स की संभावना ने अमीर मेफ्टाखोव के अतीत के अपने पहले लक्ष्य के लिए बैकहैंड की छत पर कब्जा करने से पहले एक ढीले-ढाले हिस्से को खींचने के लिए ओस्टरवेर एरिना को एक उन्माद में भेज दिया।

कॉनर मैकमाइकल, एक गोल और एक सहायता के साथ। डायलन कोजेंस और बैरेट हेटन ने चोट से वापसी करते हुए कनाडा के लिए बाकी का अपराध तय किया।

जोएल हॉफर, जो गिरने से पहले हॉकी कनाडा के रडार पर नहीं थे और बैकअप के रूप में घटना शुरू की। जीत मिली, जबकि एलेक्सिस लाफ्रेनियार और कैलेन एडिसन ने प्रत्येक को दो सहायता प्रदान की।

हम विजेता हैं!!!@ HC_WJC#WorldJunors5415700 QKp8t6

& mdash;@ IIHFHockey

ग्रिगोरिए डेनिसेंको, एक गोल और एक सहायता के साथ, निकिता एलेक्जेंड्रोव और मैक्सिम सॉर्किन ने रूसियों के लिए जवाब दिया, जो अब अंतिम जीत के बाद से चार फाइनल में हार गए हैं 2011। Miftakhov ने गोल में नुकसान उठाया।

हेटन, जिन्होंने रविवार को टूर्नामेंट में प्रवेश किया

, लेकिन रूस के खिलाफ जाने के लिए अच्छा था। बोवेन ब्रामम, इस बीच, एक बीमारी से उबर गए, जिसने डिफेंसमैन को सेमीफाइनल

के लिए दरकिनार रखा

त्वरित प्रतिक्रिया

रूस स्वीडन के खिलाफ 5-4 ओवरटाइम जीत के लिए अंतिम धन्यवाद के लिए आगे बढ़ा, जिसने पहले कांस्य के लिए फिनलैंड को 3-2 से हराया। रविवार।

कनाडा, जिसने विरोधियों को बाहर कर दिया था (****************************************************************************************************************************************************************************************************************************************************************************************************************************************कर्म मनहुन) त्यिोंगे (जब) ​​

मैक्सिम सोरकिन टूर्नामेंट के अपने पहले अंक के साथ और इसके लिए बेहतर समय पर नहीं आ सके@ russiahockey– वे 3-1 लेते हैं ले जाते हैं। 1213917075342843905 pic.twitter.com/ITSErjv8gg

@ IIHFHockey(*********************************************************************) *************************************************** टूर्नामेंट के अपने पांचवें के लिए मैकमिकल का स्केट।

कनाडा ने पावर प्ले पर नौ मिनट के लिए वापस चला गया, और हेटन ने सिर्फ 2:के ऊपर से अपना छठा गोल दागा। *********************************************************** अकील ने छह मिनट 780 सेकंड

) कप्तान, हे कप्तान! बैरेट हैटन@ hc_wjcके लिए BIG आता है और हमारे पास एक TIE GAME है! 3-3 🇨🇦 3# WorldJunors(******************************************************************) pic.twitter.com/H3mJW3ob9H

@ IIHFHockey हालाँकि, जंगल से बाहर, और जाने के लिए दो मिनट के लिए

के साथ एक 6-ऑन -4 मैन लाभ से लड़ना था, लेकिन रूसियों को हस्तक्षेप के लिए सीटी बजाई गई थी, जिससे मिफ्तखोव वापस अपने लक्ष्य में आ गए।

रूस फूट गया और टूटी हुई छड़ी के साथ खेलने के लिए एक और जुर्माना लिया क्योंकि कनाडा ने जश्न में बेंच से बाहर निकलने से पहले अपने दम पर 5-ऑन-थ्री मैन लाभ के साथ घड़ी को बाहर कर दिया।

5-पर -3 रूपांतरण

एक घोर दंड-पूर्ण अवधि के बाद, जहाँ कनाडा ने चार रूसी शक्ति नाटकों की हत्या की, अलेक्जेंड्रोव आखिरकार अपनी टीम के छठे आदमी लाभ पर जुड़े, जब उन्होंने येगोर ज़मूला की कविता को छेड़ा nt ने 9 पर अपने दूसरे के लिए हॉफर्स के पांच छेद के माध्यम से गोली मार दी: 46 दूसरे का।

कनाडाई लोगों ने जवाब दिया: (***********************************************************) के बाद दो रूसी खिलाड़ियों को एक ही खेल में उल्लंघन के लिए सीटी बजाया गया। लाफरेनियार ने उच्च स्लॉट में पहिए लगाए जो कि मिफ्तखोव ने रोक दिया, लेकिन कोजेंस घर में अपना दूसरा धमाका करने के लिए मौजूद थे।

कनाडा पावर प्ले पर रहा, जो वेलेनो एक-टाइमर पर बंद हुआ। इसके बाद लियाम फौडी को 2-ऑन -1 पर टीमों के साथ और भी मजबूती के साथ लूट लिया गया।

रूस 2-1 से 5: 0के सामने वापस गया। ********************************************************************* अलेक्जेंडर रोमानोव के शुरुआती शॉट ने हॉपर के मुखौटे को चीर दिया। नेटमाइंडर रिबाउंड पर नियंत्रण नहीं कर सका और डेनिसको को अपने तीसरे

कनाडा के जैकब बर्नार्ड-डॉकर ने किरिल माराचेंको को ब्लू-लाइन में देर से स्कोर करने के लिए ढीला कर दिया, और, ज़फ़ुला ने अपनी टीम को तीसरे स्थान पर पहुंचाने के लिए हैटन को मुक्का मारा और जब

रूस ने उस एक को मार दिया, तब मफतकोव ने मैकमाइकल को एक टूटने वाले क्षणों पर रोक दिया, ताकि जंगली खत्म हो जाए। ।

कनाडा ने स्वर्ण पदक जीतने के बाद से यूरोप में अपना पहला पदक अर्जित किया 5415700 जब चेक गणराज्य ने आखिरी बार मेजबानी की थी। कैनेडियन ने पिछले साल घरेलू धरती पर निराशाजनक छठा स्थान हासिल किया जब वे फिनलैंड में क्वार्टर

होफर से परेशान थे , टीम के साथी प्रारंभिक दंड को मारते हैं 58 ***************************************************************** भविष्य के NHL सितारे, जॉर्डन एबले के स्वर्गीय स्वर्गीय 2020 सेमी और रूस के तीसरे दौर में 3-0 से नीचे की ओर वापसी करने के लिए 1213929615435161601 घटना – और रविवार को निराश नहीं किया।

चौथे सीधे गेम के लिए अपनी काली तीसरी जर्सी को स्पोर्ट करते हुए, फाउडी ने पोस्ट को एक मिनट से भी कम समय में तेजी से हिट किया, कनाडा से पहले उच्च तीव्रता वाली पहली अवधि कुछ गंभीर दंड मुसीबत में पड़ गई।

वेलेनो, जारेड मैकइसाक, टीआई स्मिथ और केविन बहल ने बॉक्स में एक-दूसरे को कसकर खुलने वाले समयमें बिताया ************************************************************ कुछ प्रमुख अवरुद्ध शॉट्स।

कनाडा ने पूरे आयोजन में विपरीत परिस्थितियों से जूझते हुए, जिसमें प्रारंभिक दौर में रूस को 6-0 से शर्मिंदा किया, टूर्नामेंट की राष्ट्रीय टीम की सबसे बुरी हार

****************************************************************** वर्ष इतिहास ) यह खेल कई स्तरों पर एक आपदा था, लेकिन किशोर ने अपने सामूहिक कंधों पर एक राष्ट्र की उम्मीद के वजन के साथ रोस्टर को प्रभावशाली अंदाज में रिबाउंड किया।

कैनेडियन ने लाफ्रीनियर खो दिया – यह स्टार विंगर और अनुमानित नहीं था। ।चोट, हैटन के पतन से निपटने के लिए रूस के गान के दौरान अपने हेलमेट को हटाने के लिए भूल गया था, और सिर-बटरिंग की घटना के लिए वेलनो, इसके वर्कहॉर्स सेंटर को एक-गेम का निलंबन सौंपा गया था।

Related Articles

Close