ली 4-0 की लीड…फॉर्म में लौटे केएल राहुल, पंत ने भी इंडिया ए के लिए की चौकों-छक्कों की बरसात

 इन दिनों भारतीय क्रिकेट टीम न्यूजीलैंड में कीवियों के खिलाफ एक तरफा सीरीज खेल रही है तो वहीं टीम इंडिया ए भी तहलका मचाने में पीछे नहीं है। इन दिनों टीम इंडिया ए इंग्लैंड में है। वहां वो इंग्लैंड लॉयंस से भिड़ रही है। इंडिया ए और इंग्लैंड लॉयंस के बीच 5 मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है। भारत ने इंग्लैंड को इस सीरीज में 4-0 से पछाड़ कर लीड हासिल कर ली है। मालूम हो कि भारतीय युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने चौथे मैच में अपने बल्ले का दम दिखाया था।

पंत ने 76 गेंदों में 6 चौके और 3 छक्कों की मदद से 73 रन बनाए थे। चौथे मैच के स्टार प्लेयर पंत ही साबित हुए तो वहीं बैन झेलने के बाद इंडिया ए के लिए खेलने उतरे केएल राहुल ने भी 42 रनों की पारी से मैच की ओपनिंग की थी। मालूम हो कि केएल राहुल इस सीरीज में तीसरे मैच से जुड़े हैं। उन्होंने तीसरे मैच में सबको निराश किया था। उन्होंने महज 13 रनों की पारी खेली थी। तो वहीं इंग्लैंड लॉयंस से ओली पोप ने 65 रनों की शानदार पारी खेली फिर भी वो 6 विकेट से हार गए।

गेंदबाजी डिपार्टमेंट की बात करें तो भारतीय टीम की ओर से शार्दुल ठाकुर ने इंग्लैंड लॉयंस की पारी रोकने में अहम भूमिका निभाई थी। उन्होंने 49 रन दे कर 4 सबसे जरूरी विकेट चटकाए थे। तो वहीं बल्लेबाजी में केएल राहुल और पंत के अलावा रिकी भुई (35), कप्तान भवाने (12), दीपर हुड्डा (47) की पारियों की वजह से जीत हासिल की थी। 2 चौकों और 2 छक्कों की मदद से हुड्डा ने 47 रन बनाए थे।

Facebook Comments