लेकिन हुआ कुछ ऐसा जो कभी नहीं भूलेंगी प्रियंका…सामने थे निक और दुल्हन के लिबास में थीं प्रियंका

बॉलीवुड की देसी गर्ल शादी के बाद अपने काम में व्यस्त हो गई हैं। लेकिन इसी बीच हाल ही में प्रियंका ने शादी के बाद एक अंतराष्ट्रीय शो में शादी से जुडी कई बातों पर बात की। इस दौरान एक चौंकाने वाला खुलासा भी हुआ है। दरससल प्रियंका ने जिमि फैलॉन के शो में अपनी शादी पर खुलकर बात की , इस दौरान देसी गर्ल ने बताया कि, निक उनके सामने थे और दुल्हन के लिबास में थीं उसी वक्त उनको पैनिक अटैक आ गया था।

शादी से कुछ देर पहले प्रियंका को आया था पैनिक अटेक

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने 1 और 2 दिसंबर को निक के साथ शादी के बंधन में बंधी। वहीं अब वह अपने काम को एन्जॉय कर रही है। इसी बीच एक शो में चैट के दौरान प्रियंका ने शादी के समय का एक ऐसा पल शेयर किया जिसको वह कभी भी नहीं भूल सकती हैं। दरअसल हाल ही में प्रियंका जिम्मी फेलॉन के शो पर गई थी। इस शो पर प्रियंका ने अपनी पर्सनल लाइफ पर खुलकर बातचीत की। शो में उन्होंने खुलासा किया किया कि जब वह क्रिश्चियन वेडिंग के लिए जा रही थी तब उन्हें पैनिक अटैक आया था। एक्ट्रेस ने कहा कि जब आपके साथ कुछ नया हो रहा होता है तब काफी अजीब फील होता है। प्रियंका आगे बताती हैं कि, वह इस पल को कभी ही भूल नहीं सकती है। वही प्रियंका हॉलीवुड के साथ ही जल्द बॉलीवुड में फिर से वापसी करने जा रही हैं जिसकी तैयारी चल रही है।

दुल्हन के लिबास में तैयार खड़ी थीं की अचानक आया अटैक

इस टीवी शो में प्रियंका ने बताया कि वह निक के पास जा रही थी जहां क्रिश्चियन रीति रिवाज से शादी होने वाली थी। इस वह पर्दे के पीछे दुल्हन के लिबास में तैयार खड़ी थी और लोग पुछ रहें थे कि वहां कब जाना है। लेकिन इस खुशहाल पल से पहले प्रियंका के साथ बहुत अजीब हुआ जिससे वह कुछ देर के लिए काफी घबरा सी गई। उन्होंने बताया कि उस वक्त पैनिक अटैक शुरू हो गया। उन्होंने कहा कि मैं उस लम्हें को भूल नहीं सकती। प्रियंका बताती हैं कि शादी शुदा जीवन काफी अलग है, बॉयफ्रेंड और पति दोनों में काफी अंतर है, यहां तक कि मंगेतर और पति में भी अंतर है।

Facebook Comments