लोग अब कार Features के दम पर खरीदते हैं….

उम्मीद लगाईं जा रही है कि होंडा सिटी और WR-V में डिजिपैड 2.0 इंफोटेंमेंट सिस्टम मिलने के बाद इनकी बिक्री में इजाफा देखने को मिलेगा.

ग्राहकों को आज कल एक ही गाड़ी में सारी खूबियां चाहिए और वो भी अपनी डिमांड पर अपनी पसंद की ही गाड़ी में आजकल कारों में कनेक्टिविटी टाइप्स फीचर्स अब आम बात हो चली है, अगर किसी कार में हाई टेक इंफोटेनमेंट सिस्टम नहीं लगा हो तो कार अधूरी सी लगती है, वही अब ग्राहकों की डिमांड भी लगातर बढ़ रही है ऐसे में होंडा ने भी अपनी दोनों पॉपुलर कारों में इस ख़ास फीचर को जोड़ने का फैंसला किया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक होंडा सिटी और WR-V में नया डिजिपैड 2.0 इंफोटेंमेंट सिस्टम दिया जा सकता है.  होंडा कंपनी जल्द ही आने आने वाली नई अकॉर्ड और नई अमेज़ में भी यही फीचर शामिल करेगी.

होंडा नई अमेज़ को मई 2018 में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. मुकाबला: होंडा WR-V का मुकाबला फोर्ड ईकोस्पोर्ट, मारूति सुज़ुकी विटारा ब्रेज़ा और टाटा नेक्सन से है. जबकि होंडा सिटी का मुकाबला हुंडई वरना, फॉक्सवेगन वेंटो, स्कोडा रैपिड और मारूति सियाज़ से है, इन में भी स्मार्टफोन कनेक्टिविटी दी गई है. उम्मीद लगाईं जा रही है कि होंडा सिटी और WR-V में डिजिपैड 2.0 इंफोटेंमेंट सिस्टम मिलने के बाद इनकी बिक्री में इजाफा देखने को मिलेगा.

होंडा अपनी सेडान कार सिटी और कॉम्पैक्ट एसयूवी WR-V में अब एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी को शामिल कर सकती है क्योकिं भारत में मौजूदा सिटी और WR-V में एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी की कमी खलती है. जहा दुनिया भर की कम्पनिया इस  रेस में आगे निकलना चाहती है वही हौंडा भी पीछे नहीं रहना चाहती है.

Facebook Comments