वर्ल्डकप में आज होगी दो एशियाई देशों के बीच जंग, पाकिस्तान और श्रीलंका होंगे एक दूसरे के आमने सामने।

क्रिकेट वर्ल्डकप 2019 इस समय इंग्लैंड और वेल्स की सरजमी पर खेला जा रहा है। वर्ल्ड कप में आज पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच मैच होगा। दोनों टीमों ने एक-एक बार वर्ल्ड कप अपने नाम किया है। पाकिस्तान ने अपने वर्ल्ड कप की शुरुआत हार के साथ करी थी, लेकिन अपने दूसरे मैच में उन्होंने वर्ल्डकप जीतने के सबसे बड़े दावेदार माने जा रहे हैं इंग्लैंड की टीम को हराकर यह बताया कि उनके पास वह दम खम है कि वह किसी बड़ी टीम को अपने दिन पर हरा सके।

वहीं दूसरी तरफ श्रीलंका की टीम को इस वर्ल्ड कप की कमजोर टीमों में गिना जा रहा है। पहला मैच बुरी तरह से हारने के बाद श्रीलंका ने दूसरे मैच में अफगानिस्तान के खिलाफ जीत दर्ज कर थी। आज के मैच की बात की जाए तो पाकिस्तान को फेवरेट माना जा रहा है। पाकिस्तान की टीम हर नजरिए से श्रीलंका की टीम से बेहतर है। पाकिस्तान का हालिया प्रदर्शन भी श्रीलंका की टीम के प्रदर्शन से काफी बेहतर है। श्रीलंका के अनुभवी खिलाड़ी बिल्कुल भी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान के अनुभवी खिलाड़ी मोहम्मद हफ़ीज और मोहम्मद आमिर ने अपने प्रदर्शन से सभी को खुश किया है।

देखना दिलचस्प होगा कि कौन सी टीम किस टीम पर भारी पड़ती है। क्रिकेट के जानकारों के अनुसार अगर देखा जाए तो सभी को उम्मीद है कि इस मैच में पाकिस्तान की टीम श्रीलंका की टीम पर भारी पड़ेगी।

Facebook Comments