वर्ल्डकप 2019: भारत निश्चित रूप से पाकिस्तान को हराएगा- कपिल देव

वर्ल्डकप में भारतीय टीम अभी तक दो दिग्गज़ टीमों को मात दे चुकी है। दक्षिण अफ्रीका को बड़ी शिकस्त देने के बाद भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को भी 36 रन की करारी हार दी है। अब भारत का मुक़ाबला 13 जून को न्यूज़ीलैंड से होना है। न्यूज़ीलैंड के ख़िलाफ़ होने वाला मुक़ाबला काफ़ी टक्कर का होने की उम्मीद है।

हालाँकि भारत का सबसे रोमांचक मुक़ाबला 16 जून को पाकिस्तान के साथ होना है। इस मुक़बाले का इंतज़ार ना सिर्फ़ दोनों देशों के प्रशंसकों को है बल्कि दुनिया भर के क्रिकेट प्रेमी की नज़र इस मुकाबले पर टिकी हुई है।
इसी बीच पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव ने भी इस मैच में भारत के जीत का विश्वास जताया है।कपिल देव ने ट्वीट करते हुए कहा है कि- “भारतीय टीम निश्चित रूप से पाकिस्तान से जीतेगी, क्योंकि वो बहुत अच्छा गेम खेल रहे हैं। जब मैं खेला करता था तब वाक़ई में पाकिस्तान काफ़ी बेहतरीन टीम थी लेकिन अब भारत पाकिस्तान की तुलना में काफ़ी अच्छी टीम बन चुका है।”

कपिल देव समेत काफ़ी क्रिकेट दिग्गज़ों का मानना है कि भारत निश्चित रूप से पाकिस्तान को इस मैच में मात देगा। लेकिन अब किसका अनुमान सही होगा और किसका गलत, इसका फ़ैसला 16 जून को मैच के बाद होगा।

Facebook Comments