विकलांगो के लिए लगाया नकली अंगो का कैंप…देश के जवानों ने लोगों के लिए उठाया बड़ा कदम

एक ओर जहां जम्मू में आ’तंकियों से लड़ने के लिए देश की सेना सर्च ऑपरेशन कर रही है। वहीं दूसरी ओर देश के लोगों की मदद में भी हमारी सेना पीछे नहीं है। कल शाम को ही जम्मू-कश्मीर के राजौरी में सेना ने लोगों के लिए एक कैंप लगाया है जिसमें शरीर के नकली अंग दिए जा रहे हैं। ये कैंप विशेष तौर से उन लोगों के लिए लगाया गया है जो विशेष रूप से विकलांग हैं।

बता दें कि बर्फबारी के बीच J&K के दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा जिले में सोमवार देर रात सेना और आं’तकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। जिसमें दोनों ही तरफ से भारी गोलीबारी की गई थी, हालांकि अन्त में सेना ने सफलता पाते हुए दो आं’तकी का सफाया कर दिया।वहीं हिं’सा की आंशका को देखते हुए पुलवामा और शोपियां जिले में मोबाइल इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया है। फिलहाल सर्च आपरेशन जारी है।

इसके अलावा सेना और सुरक्षाबलों की अतिरिक्त टीम मौके पर रवाना कर दिया गया और पूरे इलाके को घेरकर बाकी बचे आंतकियों के भागने के सारे रास्ते बंद करने का प्रयास किया जा रहा है।इसके साथ ही आंतकियों के समर्थन में पत्थरबाजों के जुटने की आंशका को देखते हुए पूरे इलाके में इंटरनेंट सेवा को संस्पेंड कर दिया गया है।

Facebook Comments