शादी से पहले नूपुर के इस सवाल ने किया था एंबैरेस…13 साल की उम्र में शर्मीले भुवी दे बैठे थे दिल

इंडियन क्रिकेट टीम के स्विंग किंग भुवनेश्वर कुमार आज 29 साल के हो गए हैं। इस मौके पर हम आपको उनकी लव स्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं। भुवी और नुपुर नागर की शादी 23 नवंबर 2017 को हुई थी। दोनों की लव स्टोरी बहुत ही क्यूट है।

दोनों की पहली मुलाकात तब हुई थी जब भुवी 13 साल के थे और नुपुर 11 साल की थीं। नुपुर ने बताया था कि भुवी ने उनको 3 बार प्रपोज किया था। पहली बार टेक्स्ट मेसेज में, फिर फोन पर किया और आखिर में फेस टू फेस। दोनों पहले बेस्ट फ्रेंड्स थे और फिर भुवी के दिल में प्यार की घंटी बजी थी।

बता दें कि उनकी शादी 2017 में मेरठ से हुई थी। क्योंकि दोनों ही अपने काम में व्यस्त थे इसलिए उनकी शादी का हर काम उनके घरवालों ने किया था। शादी में कुछ गिने चुने लोग ही आमंत्रित थे। लेकिन फिर 5 दिसंबर को उन्होंने रिसेप्शन रखा था जिसमें इंडियन क्रिकेटर्स इंवाइटेड थे। नुपुर ग्रेटर नोएडा की रहने वाली हैं।

भुवी ने बताया था कि पहले तो घरवालों को इस रिश्ते के बारे में कुछ नहीं पता था, इसलिए उनको छुप छुप कर मिलना पड़ता था। लेकिन उनके घरवालों को किसी और से इस रिस्ते के बारे में पता चला और वो मान गए। लेकिन शादी से पहले नुपुर ने पूछा था कि क्रिकेट तो ठीक है लेकिन तुम जॉब क्या करोगे। उस वक्त भुवी रणजी ट्रोफी खेलते थे।

तब भुवी ने नुपुर तो बड़ी मुश्किल से समझाया था कि ये भी एक करियर ही है। देश के लिए खेलना एक जॉब ही है। बता दें कि इस साल दोनों ने अपना पहला करवाचौथ मनाया था। करवाचौथ के दिन नुपुर भुवी का मैच देखने भी गई थीं। मालूम हो कि नुपुर पेशे से इंजीनियर हैं।

Facebook Comments