शेयर की फोटो,लिखी दिल पिघलाने वाली बात…शेयर की फोटो,लिखी दिल पिघलाने वाली बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चौपड़ा अपने स्वर्गी’य पिता अशोक चोपड़ा से बहुत प्यार करती हैं। एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर पिता की पुरानी तस्वीरों को शेयर करती हैं और अपनी पिता स जुड़ी यादों को फैंस के साथ शेयर करती हैं। अब प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने पहली बार अपने पति अशोक की थ्रोबैक फोटो शेयर की है। इस फोटो में अशोक चोपड़ा हंसते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं फोटो को शेयर करते हुए मधु ने दिल को छू लेने वाली बात लिखी है। उन्होने कैप्शन में लिखा है-उनकी स्माइल…आज भी दिल पिघला देती देती है।

फोटो ब्लैक एंड व्हाइट शेड में है जिसके देखकर साफ लगता है कि फोटो बहुत ही पुरानी है। प्रियंका चोपड़ा ने भी मां मधु के इंस्टाग्राम पोस्ट को लाइक किया है। बता दें कि प्रियंका के पिता का नि’ध’न जून 2013 में हार्ट अटैक की वजह से हुआ था। प्रियंका अपने पिता से बहुत करीब हैं। उन्होंने अपने हाथ पर एक टैटू भी बनवा रखा है जिसमें लिखा है डैडीस लिटिल गर्ल…। पति के अलावा प्रियंका अपने 7 साल छोटे भाई के भी बहुत करीब हैं। वो अपने छोटे भाई की हर इच्छा को पूरा करती हैं। फिलहाल प्रियंका न्यूयार्क में अपने पति निक के साथ रह रही हैं। उन्हें हाल ही अपने ससुरालवालों के साथ हैवी स्नोफॉल का मजा लेते हुए देखा गया था।

निक और प्रियंका ने 3 महीने तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दिसंबर 2018 में जोधपुर के उम्मेद पैलेस में शादी कर ली थी। दोनों स्टार्स ने पहले हिंदू और बाद में क्रिश्चियन रीतिरिवाज के साथ शादी की थी। काम की बात करे तो पहले प्रियंका सलमान खान के साथ फिल्म भारत में नजर आने वाली थी लेकिन निक से शादी करने के लिए उन्होंने फिल्म को बीच में ही छोड़ दिया। अब वो फरहान अख्तर की फिल्म स्काई इज पिंक में नजर आने वाली हैं।

Facebook Comments