सलमान पर बोलीं शिल्पा शेट्टी, हमारी दोस्ती अद्भुत, ना वो बदले, ना मैं

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और सलमान खान की दोस्ती जगजाहिर है और बीते कई वर्षो में उनकी दोस्ती मजबूत हुई है. शिल्पा ने कहा कि वह सलमान के अब तक के सफल करियर से बहुत खुश हैं. शिल्पा ने एक कार्यक्रम में मीडिया को संबोधित किया, जहां मुंबई में उन्हें मंगलवार को एसआरएल डायग्नोस्टिक्स के ब्रांड एंबेसडर के रूप में नियुक्त किया.

शिल्पा शेट्टी का कहना है कि सलमान ने अपने फिल्म करियर से जो कुछ भी हासिल किया है उससे वह बहुत खुश हैं. शिल्पा, सलमान के साथ ‘गर्व : प्राइंड एंड ऑनर’, ‘औजार’, ‘फिर मिलेंगे’ और ‘शादी करके फंस गया यार’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. हालांकि शिल्पा ने सलमान खान के साथ जितनी भी फिल्में की वो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. बता दें कि दोनों को हाल ही में ‘दस का दम’ के स्पेशल एपिसोड में साथ काम का मौका मिला.

शिल्पा से यह पूछे जाने पर कि पिछले 23 सालों में उनका रिश्ता कैसे परिपक्व हुआ, इस पर शिल्पा ने कहा, ‘कुछ चीजें अच्छी दोस्ती में नहीं बदलती हैं और दर्शक ‘दस का दम’ में देख सकते हैं. यह पागलपन से भरा शो है’. साथ ही उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि वह बदले नहीं है और न ही मैं बदली हूं. कुछ चीजें कभी नहीं बदलती इसलिए दोस्ती वही है. यह अद्भुत है’.

बता दें, बॉलीवुड के भाईजान का द-बंग रीलोडेड शो इन दिनों काफी चर्चा में है. इस शो के जरिए सलमान खान इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस जैसे कैटरीना कैफ, जैकलीन फर्नांडीज, सोनाक्षी सिन्‍हा और डेजी शाह के साथ मिलकर लाइव कॉन्सर्ट किया. ये लाइव कॉन्सर्ट अमेरिका और कनाडा में हुए थे, जिसमें बॉलीवुड के इन सितारों ने जमकर धमाल मचाया. लेकिन फिलहाल सलमान अपनी अगली फिल्म ‘भारत’ में व्यस्त है. इस फिल्म में भाईजान प्रियंका चोपड़ा, दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर और आर. माधवन भी नजर आएंगे.

Facebook Comments