प्रौद्योगिकी

सीईओ के व्यक्तिगत आचरण में सर्वश्रेष्ठ खरीदें विकल्प

       

का बोर्ड              सर्वश्रेष्ठ खरीदें सह                BBY 1.11%               मुख्य कार्यकारी अधिकारी के आरोपों की जाँच कर रहा है       कोरी बैरी        एक साथी कार्यकारी के साथ एक अनुचित रोमांटिक संबंध था, जो तब से इलेक्ट्रॉनिक्स रिटेलर को छोड़ चुका है।

आरोपों को बोर्ड को एक गुमनाम पत्र दिनांक दिसम्बर 7 में भेजा गया था। पत्र दावा है कि बैरी ने पूर्व सर्वश्रेष्ठ खरीदें वरिष्ठ उपाध्यक्ष के साथ वर्षों तक रोमांटिक संबंध बनाए थे       कार्ल Sanft        इससे पहले कि वह ने पिछले जून में सीईओ का पद संभाला था। वॉल स्ट्रीट जर्नल ने एक प्रवक्ता के हवाले से बताया कि द वॉल स्ट्रीट जर्नल ने इस सप्ताह के शुरू में पत्र की एक प्रति की समीक्षा की।

“बेस्ट बाय कदाचार के आरोपों को बहुत गंभीरता से लेता है।” रिचफील्ड, मिन।, कंपनी ने कहा कि उसके बोर्ड ने एक स्वतंत्र समीक्षा करने के लिए कानूनी फर्म सिडले ऑस्टिन एलएलपी को काम पर रखा है।

      

       

“हम पत्र के लेखक को आगे आने और उस गोपनीय प्रक्रिया का हिस्सा बनने के लिए प्रोत्साहित करते हैं,” सर्वश्रेष्ठ खरीदें प्रवक्ता ने कहा। “हम समीक्षा समाप्त होने तक आगे कोई टिप्पणी नहीं करेंगे।”

सुश्री। बैरी ने आरोपों को संबोधित नहीं किया और कहा कि वह जांच में सहयोग कर रही है। उसने एक बयान में कहा, “बोर्ड ने मेरा पूरा सहयोग और समर्थन किया है क्योंकि यह समीक्षा करता है और मैं निकट भविष्य में इसके संकल्प के लिए तत्पर हूं।”

श्री। रिटेल ऑपरेशंस के पूर्व सीनियर वाइस प्रेसिडेंट सनफ ने इस लेख के लिए कोई टिप्पणी नहीं की थी। उन्होंने 2019 की शुरुआत में सर्वश्रेष्ठ खरीदें को छोड़ दिया और अब 24 घंटे फिटनेस वर्ल्डवाइड इंक।

के प्रमुख परिचालन अधिकारी हैं। सुश्री बैरी और मि। सनफेट लगभग 20 साल पहले सर्वश्रेष्ठ खरीदें में शामिल हुए थे। और नेतृत्व रैंक के माध्यम से गुलाब। लिंक्डइन के अनुसार, 2008 तक, वह बिक्री ऑपरेशन में एक वरिष्ठ उपाध्यक्ष थे। सुश्री बैरी 2013 में वित्त संचालन में एक वरिष्ठ उपाध्यक्ष बनीं। वह 2015 में कंपनी के गीक स्क्वाड डिवीजन के अंतरिम अध्यक्ष बने और 2016 में मुख्य वित्तीय अधिकारी बने।

सुश्री। बैरी, 44 साल की, एक एसएंडपी 500 कंपनी के सबसे कम उम्र के सीईओ और कुछ महिलाओं में से एक है। वह सफल हुई       ह्यूबर्ट जोली,        जिसने रिटेलर को टर्नअराउंड का नेतृत्व किया और अभी भी इसके कार्यकारी अध्यक्ष के रूप में कार्य करता है।

श्री। बोर्ड के अपने निजी आचरण की जांच के बाद जोली के पूर्ववर्ती सीईओ के रूप में अप्रैल 2012 में अचानक इस्तीफा दे दिया। कंपनी यह पता लगा रही थी कि क्या उसने एक महिला अधीनस्थ के साथ कथित संबंधों के दौरान कंपनी की संपत्ति का दुरुपयोग किया है, जर्नल ने उस समय रिपोर्ट की थी

कंपनी के संस्थापक       रिचर्ड शुल्ज़,        बोर्ड की निगरानी में जांच के बाद मई 2012 में अध्यक्ष के रूप में पद छोड़ दिया। श्री शुल्ज ने अन्य निदेशकों को सचेत नहीं किया कि सीईओ कथित रूप से एक थे एक कर्मचारी के साथ अनुचित संबंध।

2012 की जांच का निष्कर्ष पूर्व सीईओ,       ब्रायन डन,        29 वर्षीय अधीनस्थ के साथ “बेहद करीबी व्यक्तिगत संबंध” में लगे हुए हैं कि “काम के माहौल को नकारात्मक रूप से प्रभावित किया है,” हालांकि यह कोई सबूत नहीं मिला कि उन्होंने कंपनी की संपत्ति का दुरुपयोग किया है।

सर्वश्रेष्ठ खरीद के शेयरों ने पिछले वर्ष की तुलना में दोगुना और शुक्रवार को $ 89.94 पर, सभी समय के उच्च स्तर के पास बंद कर दिया है। जर्नल द्वारा बोर्ड की जांच पर रिपोर्ट किए जाने के बाद स्टॉक डूब गया।

वरिष्ठ नेताओं ने अन्य कर्मचारियों के साथ अनुचित संबंधों के लिए जांच की है, विशेष रूप से व्यापक “मी टू” आंदोलन के मद्देनजर। सर्वश्रेष्ठ खरीदें के बोर्ड के संदर्भ का पत्र हटा दिया गया              मैकडॉनल्ड्स कॉर्प।        सी ई ओ       स्टीव ईस्टरब्रुक,        जो एक कर्मचारी के साथ एक रिश्ते पर पिछले साल समाप्त हो गया था।

sarah.nassauer@wsj.com और दाना मतिओली पर

      

  

कॉपीराइट © 2019 डॉव जोन्स एंड कंपनी, इंक। सभी अधिकार सुरक्षित। 87990cbe856818d5eddac44c7b1cdeb8

  

Related Articles

Close