सोनू निगम ने कहा “CRPF जवानों की मौत पर दुख मत मनाइए”, जानिये क्यों

पुलवामा हमले को अभी एक दिन भी नहीं हुआ और देश भर से हमले को लेकर अलग अलग राय आने लगी है. कई बार अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहने वाले सोनू निगम ने बॉलीवुड पर आरोप लगाते हुए कहा की आप लोग क्यों रोयेंगे, रोयेंगे तो RSS वाले. आप को बता दे की पुलवामा हमले के बाद देश भर से कड़ी प्रतक्रिया आ रही थी. बॉलीवुड के कई सितारों ने भी इस आत्मघाती हमले की निंदा की. इस बीच सोनू निगम की इस प्रतिक्रिया को बॉलीवुड कैसे लेता है. ये देखने वाला होगा.

एक वीडियो पोस्ट में सोनू ये बोलते नज़र आ रहे है की, नमस्ते भारतवासियोँ सुना है. आप लोग काफी बवाल मचा रहे हैं. बड़ा दुःख जता रहे है ना …. क्योंकि कुछ CRPF के लोग मर गए हैं.. अरे कितने थे 44 या 440 आप लोग क्यों इतना दुख मना रहे हैं. आप तो वो करिये जो इस देश में सही है. इन बातों पर दुख मनाना बीजेपी, RSS, हिंदुत्ववादी, राष्ट्रवादी संस्था पर छोड़ दीजिए. वो करिए जो सेक्युलर लोग करते हैं.

साथ ही उन्होंने वीडियो में ये भी कहा, भारत तेरे टुकड़े होंगे.. अफजल हम शर्मिंदा हैं” बोलिए. उन्होने कहा- ”अगर भारत में रहना है तो इस तरह की सेक्युलर सोच होनी चाहिए. यहां वंदे मातरम भी कहना गलत है. CRPF जवानों की मौत पर दुख मत मनाइए. नमस्ते भी नहीं बोलना है लाल सलाम बोलिए. सोनू निगम ने इस वीडियो से बॉलीवुड को घेरने की कोशिश की है. अब बॉलीवुड में वो किन लोगो को घेरना चाहते है. ये तो शायद सोनू निगम ही जानते होंगे.

पुलवामा घटना के बाद अपनी प्रतिक्रियाएं दर्ज कराते हुए आमिर खान, सलमान खान, विक्की कौशल, जावेद अख्तर, अनुपम खेर, वरुण धवन, फरहान अख्तर, अभिषेक बच्चन जैसे तमाम बड़े सितारों ने ट्वीट कर आतंकियों की इस हरकत की कड़ी निंदा की. आप को बता दें की जावेद अख्तर ने ट्वीट कर जानकारी दी की उन्हें कराची के एक आर्ट प्रोग्राम में बुलाया गया था. इसके लिए वो पाकिस्तान जाने वाले थे लेकिन पुलवामा हमले के बाद उन्होंने अपना ये दौरा रद्द कर दिया।

Facebook Comments