मनोरंजन

सोमवार से शुरू होने वाली क्वबी को हिट करने के लिए द प्रिंसेस ब्राइड का स्टार-होममेड रीमेक

तलवारबाजी, लड़ाई, यातना, बदला, दिग्गज, राक्षस, पीछा करना, भागना, सच्चा प्यार, चमत्कार: यह सब सोमवार से शुरू होने वाली क्वबी पर आ रहा है।

मनोरंजन को गुप्त रूप से अपने फोन पर मशहूर हस्तियों के एक अजेय रोस्टर द्वारा फिल्माया गया था, जबकि आत्म-अलगाव में, जो भूमिकाओं का व्यापार करेंगे राजकुमारी दुल्हन के कई प्रतिष्ठित दृश्यों। जो सितारे दिखाई देंगे उनमें (गहरी साँस) जो जोनास और सोफी टर्नर हैं , कॉमन और टिफ़नी हदीश , नील पैट्रिक हैरिस और डेविड बर्टका, ह्यूग जैकमैन , एंडी सर्किस , केगन-माइकल की , एलियाह वुड , बेनी फेल्डस्टीन , जैक ब्लैक , डिएगो लूना , तैका वेट्टी , जॉन हैम ज़ाज़ी बेतज़ , पैटन ओसवाल्ट , जोश गड , मूल राजकुमारी स्त्री निर्देशक रोब रेनर , और फ्रेड सैवेज , जो पोते के रूप में अपनी भूमिका को संक्षेप में बताएगा, जिसने कहानी को पढ़ा है। (यह भी एक पूर्ण रोस्टर नहीं है, कुछ खिलाड़ियों को अभी तक लपेटे में रखा जा रहा है।)

होममेड रीमेक में रोडीज़ ऑफ़ यूनुअल साइज़, लेगो फिगर के लिए भीड़ के दृश्यों में या खतरनाक स्टंट के लिए और लिंग-झुकने कास्टिंग (जैसे जोनास बटरकप और टर्नर खेलते हुए वेस्टली खेल रहे हैं) के लिए एक मनमोहक स्पर्श की सुविधा होगी। )। परियोजना को भी लाभ होगा ‘दान जो COVID-19 महामारी के दौरान जरूरतमंद लोगों को भोजन उपलब्ध कराने में मदद करता रहा है।

संबंधित सामग्री:

राजकुमारी दुल्हन

98 मिनट

रॉब रेनर

प्रकार
  • चलचित्र
MPAA
  • पीजी
क्रम
निदेशक

Related Articles

Close