स्टेज पर लगाए ठुमके…सुनील ग्रोवर के साथ ‘तेरी आंख्या का यो काजल, पर डांस करती दिखी सपना

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के ठुमकों का पूरा हरियाणा,यूपी और पंजाब पागल है। उनके डांस को देखने के लिए लाखों की भीड़ जमा हो जाती हैं। बिग बॉस में आने के बाद सपना चौधरी की मानो किस्मत चमक गई हो। अब उन्हें फिल्मों के ऑफर्स भी आने लगे हैं। सपना की अपकमिंग फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट’ रिलीज के लिए तैयार हैं। इस फिल्म में सपना ने एक आईपीएस का रोल प्ले किया हैं।

अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए सपना छोटे पर्दे के शो कानपुर वाले खुर्रानास’ पर पहुंची। जहां उन्होंने शो की पूरी टीम के साथ जमकर मस्ती की। सपना ने सुनील ग्रोवर के साथ अपने पॉपलुर सॉन्ग ‘तेरी आंख्या का यो काजल..पर जमकर ठुमके लगाए। खुद सुनील ग्रोवर भी सपना के साथ नाचते नजर आए। अब शो का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को सपना के फैंस पेज पर शेयर किया गया है।

वीडियो में सपना ने क्रीम और स्काई ब्लू कलर का सूट पहन रखा है जिसमें वो बहुत ही सिंपल और क्यूट लग रही हैं। गौरतलब है कि बिग बॉस में आने के बाद सपना की फैन फॉलोविंग में जबरदस्त उछाल आया है। अब सपना सिर्फ स्टेज परफॉर्मेंस ही नहीं बल्कि हॉट फोटोशूट और पंजाबी गानों में भी नजर आ रही हैं। सपना की अपकमिंग फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट’ का एक सॉन्ग ट्रींग-ट्रींग हाल ही में रिलीज हुआ था जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस सॉन्ग में सपना सोलो डांस करती नजर आ रही हैं।


Facebook Comments