स्ट्रॉन्ग रिलेशन बनाने के लिए करें ये काम

जब भी दिमाग में सेक्स की बात आती है तो सबसे पहले लोगों के दिमाग में यही बात होती है कि यह तो रात में होने वाला एक मनोरंजन है. अगर आप भी सेक्स के लिए यही विचार रखते हैं तो आप गलत है क्योंकि सेक्स के लिए मन में इस तरह के विचार आपको आपके जीवनसाथी से दूर ले जा सकते हैं.

बता दें कि आजकल इस विषय पर खुलकर बातचीत होने लगी है और जिस पर हर कोई अब बेजिझक बात करता है. आप शायद ही जानते होंगे कि लड़कियों को अक्सर स्ट्रोंग सेक्स ज्यादा पसंद आता है. इसलिए आज हम आपको बताने जा रहे हैं स्ट्रांग सेक्स के कुछ आसान तरीके जिनके जरिये आप अपनी महिला पार्टनर को आसानी से खुश कर सकते हैं.

अच्छी खुराक : सेक्स में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए सबसे पहले जरुरी है शारीरिक मजबूत होना और इसके लिए आपको खान पीने की चीजों पर अधिक ध्यान रखना होगा. इसके लिए आप खाने में प्याज, नट्स, अंडा जैसी और भी अन्य चीजों को ध्यान में रखना होगा.

सेक्स के दौरान शरीर का रखें ध्यान : सेक्स के समय आप किसी बात की जल्दबाज़ी न करें और सेक्स के बाद सोने से पहले बेहतर होगा कि आप नहा ले या फिर यूँ कहे कि सोने से पहले प्राइवेट पार्ट की सफाई जरूर करना चाहिए. नहीं तो आपके लिए नुकसान देह साबित हो सकता है.

Facebook Comments