हाथ से छिपा लिया बेटी का चेहरा…बेटी मेहर को मीडिया की नजरों से बचाते दिखे अंगद बेदी

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया इस वक्त अपने काम के साथ एक मां बनने के कोमल अहसास को भी एंज्वॉय कर रही हैं। नेहा अपनी बेटी मेहर को कभी अकेला नहीं छोड़ती हैं। वो मेहर को रोडीज के सेट पर भी साथ ले जाती हैं। वहीं पापा अंगद बेदी भी मेहर का पूरा ध्यान रखते हैं और अपने बिजी शेड्यूल से टाइम निकालकर मेहर का ध्यान रखते हैं। हाल में नेहा और अंगद बेदी को बेटी मेहर के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। जहां मेहर अंगद की गोद में थी।

अंगद मीडिया के कैमरो से मेहर का चेहरा छुपाते नजर आएं। उन्होंने मेहर का चेहरा अपने हाथों से छिपा रखा था। वहीं नेहा धूपिया कैमरे के सामने स्माइली पोस देती नजर आए। बता दें कि इससे पहले भी सोशल मीडिया पर नेहा मेहर की कई प्यारी-प्यारी फोटोज शेयर कर चुकी हैं। हाल ही में नेहा ने मेहर के इंस्टाग्राम से करण जौहर के दोनों बच्चों रुही और यश को जन्मदिन की बधाई दी थी।

नेहा ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की थी। जिसमें करण जौहर, रुही और यश,नेहा धूपिया,अगंद बेदी, करण जौहर की मां और बेटी मेहर नजर आ रही थी। एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए लिखा-मेरे प्यारे रुही और यश…मैं उस वक्त को हमेशा याद करती हूं..जब मैं पहली बार तुमसे मिली थी। मैं आपके जन्मदिन के सेलिब्रेशन में नहीं रहूंगी…लेकिन जल्द ही आपसे मिलने आऊंगी। गौरतलब है कि नेहा पिछले काफी समय से फिल्मों से दूर हैं लेकिन वो छोटे पर्दे के शो रोडीज में जज बनी नजर आ रही हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर मोटापे और बढ़ते वजन को लेकर लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा था।

Facebook Comments