हैमिल्टन पैरामेडिक्स ने सोमवार को अदालत में यूसुफ अल-हसनवी की मौत के संबंध में आरोप लगाया सीबीसी न्यूज

5जनवरी - by sb - 0 - In व्यापार

गुड समैरिटन योसिफ अल-हसनवी की मौत के संबंध में आरोपित दो पैरामेडिक्स सोमवार को अदालत में होंगे, जो उनके मुकदमे की शुरुआत होने वाली है।

योसिफ अल-हसावी , 256 । 2, (अल-मुस्तफ़ा इस्लामिक सेंटर)

दो अच्छे सामरी योशिफ अल-हसनवी की मौत के संबंध में लगाए गए पैरामेडिक्स सोमवार को हैमिल्टन की अदालत में होंगे, जो उनके मुकदमे की शुरुआत होने वाली है।

स्टीवन स्नेंटली और क्रिस्टिनियन मार्केंट ने असफल होने का आरोप लगाया। जीवन की आवश्यकताएं प्रदान करते हैं। दोनों ओंटारियो सुपीरियर कोर्ट में एक जज के सामने अकेले ट्रायल के लिए पेश होंगे।

हैमिल्टन के चुपके से, और मार्किथ, व्हाईटबी के, 2 दिसंबर की रात को हैमिल्टन पैरामेडिक्स थे, 2017। उन्हें 9 बजे के आसपास सैनफोर्ड और मुख्य सड़कों के क्षेत्र में बुलाया गया, जहां 620 – वर्षीय अल-हसनवी को एक बार पेट में गोली मार दी गई थी।

अल-हसनवी एक मस्जिद में एक धार्मिक समारोह में भाग ले रहा था। वह एक ब्रेक के लिए बाहर निकले और देखा कि दो लोग एक कमजोर बूढ़े व्यक्ति पर आरोप लगा रहे हैं। उन्होंने उस जोड़ी को बुलाया, जिसने सड़क पार की और उनके साथ तनावपूर्ण बातचीत की। यह जोड़ी भाग गई, नवंबर में एक हैमिल्टन अदालत ने सुना, एक के बाद एक अल-हसनवी पर बंदूक लहराई, और अल-हसनवी ने उनका पीछा किया।

डेल किंग ने एक से एक खोखले बिंदु वाली गोली चलाई।

कैलिबर डेरिंगर एक जूरी ने हाल ही में राजाको आत्मरक्षा के कारण दूसरी डिग्री की हत्या का दोषीनहीं बताया।

गवाहों ने कहा कि गोली ने एक छोटा सा छेद बनाया, और पैरामेडिक्स और कुछ दर्शकों ने माना कि अल-हसनवी को एक बीबी बंदूक से गोली मार दी गई थी। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि पैरामेडिक्स हंसता हुआ दिखाई दे रहा था और अल-हसनवी को बता रहा था कि वह बहुत देर से जा रहा है।

जब से पैरामेडिक्स अल-हसनवी के सेंट जोसेफ अस्पताल में पहुंचे,************************************* अल-हसनवी की मृत्यु हो गई 16

शहरने Snively और Marchantको ****** में निकाल दिया । स्थानीय पैरामेडिक्स संघ, OPSEU लोकल 256 शहर।

आपराधिक आरोपों के संबंध में, क्राउन ने प्रारंभिक सुनवाई को दरकिनार कर दिया है औरपरीक्षण के अधिकार को आगे बढ़ायाएक दुर्लभ प्रत्यक्ष अभियोग के माध्यम से।

नियाग्रा पुलिस ने घटनास्थल पर पहले उत्तरदाताओं के कार्यों की आपराधिक जांच की। नियाग्रा पुलिस को हितों के टकराव से बचने के लिए बुलाया गया था, क्योंकि जांच में हैमिल्टन पुलिस भी शामिल थी।

मारियो पोस्टेराव, ओपीएसईयू लोकल के अध्यक्ष, ने कहा है कि आरोपों ओंटारियो पहले प्रतिक्रिया के लिए गंभीर निहितार्थ हो।

“ये मिसाल स्थापित आपराधिक आरोप हैं खेल- हमारे पैरामेडिक पेशे के लिए चेंजर्स, “उन्होंने कहा 2018। “हमें विश्वास है कि जब सबूतों की समग्रता प्रदान की जाती है, तो उन्हें विखंडित कर दिया जाएगा।”

जीवन की आवश्यकताओं को प्रदान करने में विफलता के लिए अधिकतम वाक्य पांच साल है।

लेखक के बारे में

सामंथा क्रैग्स एक सीबीसी न्यूज रिपोर्टर हैमिल्टन, ओन्ट्स में स्थित है। उन्हें राजनीति और सामाजिक न्याय की कहानियों में विशेष रुचि है, और ट्वीट हैमिल्टन सिटी हॉल से रहते हैं। ट्विटर पर @SamCraggsCBC पर उसका अनुसरण करें, या उसे samantha.craggs@cbc.ca

1573573646 पर ईमेल करें