प्रौद्योगिकी

हैरी का Schick Owner Abandons टेकओवर

          

      

                        

             

      

           

          

एजवेल पर्सनल केयर ने कहा कि हैरी ने सूचित किया है कि यह मुकदमेबाजी को आगे बढ़ाने का इरादा रखता है।

                                  तस्वीर:                      मैरी अल्टाफ़र / एसोसिएटेड प्रेस              

    

                                                                                                                                                                       

    

        

       

स्किक रेजर के निर्माता ने कहा कि फेडरल ट्रेड कमिशन द्वारा $ 1.37 बिलियन डॉलर के सौदे पर रोक लगाने के एक सप्ताह बाद, उसने हैरी के इंक। को खरीदने की योजना छोड़ दी है।

के शेयर              एजवेल पर्सनल केयर सह।                ईपीसी 25.75%               प्रीमार्केट ट्रेडिंग में 21% से अधिक की वृद्धि हुई। निवेशकों को हैरी के लिए भुगतान करने के लिए सहमत कई एजगेल के कारण सौदे से वंचित किया गया था, जो कि बढ़ रहा था, लेकिन पैसा खो रहा था।

      

      

FTC ने आरोप लगाया कि टाई-अप एक शेविंग उद्योग जो लंबे समय से दो कंपनियों द्वारा नियंत्रित किया गया है। एफआईआरटी ने कहा कि हैरी की 2013 में स्थापना की गई थी, जिसने प्रतिद्वंद्वियों पर कीमतों को कम करने और विकल्पों को बढ़ाने का दबाव डाला है।

एडगेवेल ने कहा कि यह अब आगे बढ़ रहा है। एक स्टैंड-अलोन कंपनी और शेयरधारकों के लिए मूल्य बनाने की अपनी रणनीति का अनुसरण कर रही है।

“हम एफटीसी के फैसले से निराश हैं और अपनी स्थिति से असहमत हैं ,” कहा हुआ       रॉड लिटिल,        एजवेल के मुख्य कार्यकारी।

एडगेवेल ने कहा कि हैरी ने सूचित किया है कि यह मुकदमेबाजी को आगे बढ़ाने का इरादा रखता है। एडगेवेल ने कहा कि उनका मानना ​​है कि इस तरह की मुकदमेबाजी की कोई योग्यता नहीं है।

इसके अलावा सोमवार को एजवेल ने अपनी पहली तिमाही में बिक्री 454 मिलियन डॉलर से गिरकर 454.1 मिलियन डॉलर हो गई, जो एक साल पहले थी। । एक साल पहले $ 400,000 के नुकसान के साथ 22.4 मिलियन डॉलर या 41 सेंट का लाभ हुआ था, जो कि एक हिस्सा था। 55 सेंट प्रति शेयर समायोजित आय 30 सेंट प्रति शेयर की उम्मीदों को हरा देती है।

) क्रिस वेक

पर लिखें Chris.Wack@wsj.com       

  

कॉपीराइट © 2019 डॉव जोन्स एंड कंपनी, इंक। सर्वाधिकार सुरक्षित। 87990cbe856818d5eddac44c7b1cdeb8

  

                

Related Articles

Close